विश्वास सारंग का बड़ा बयान, बोले- 'बेटियों से मारपीट करने वालों को कांग्रेस नेता दे रहे संरक्षण'

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ‘मामा के बुलडोजर’ पर राजनीती आरम्भ हो गई है। कांग्रेस MLA आरिफ मसूद के गलत कार्रवाई करने के इल्जाम पर मंत्री सारंग ने कहा कि गुंडे अपराधियों का कोई धर्म नहीं होता है। कांग्रेस नेता बेटियों से मारपीट करने वालों को सरंक्षण दे रहे है।
 
वही मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि गुंडे-बदमाशों कोई धर्म नहीं होता, गुंडे बदमाशी करने वाले एमपी में छोड़े नहीं जायेंगे। उन्होंने इल्जाम लगाया कि कांग्रेस नेता गुंडे बदमाशों तथा बेटियों से मारपीट करने वालों को संरक्षण दे रहे हैं। बता दें नरेला विधानसभा में शाहीद कबाड़ी के घर पर जिला प्रशासन तथा पुलिस की कार्रवाई को MLA ने गलत बताया है। इस सिलसिले में उन्होंने भोपाल कमिश्नर से पीड़ित परिवार के साथ भेंट की। 

इसके साथ ही मसूद ने कहा कि मुख्यमंत्री को गुमराह कर दो परिवार की लड़ाई को बेटी से छेड़छाड़ का मामला बता कर कार्रवाई की गई। शाहीद कबाड़ी पर पहले के कोई मामले भी नहीं है। उस पर केवल एक मामला है, वह भी गलत है। मंत्री सारंग ने कहा कि 10 अप्रैल से अब 18 साल की उम्र से ज्यादा के नागरिक निजी केंद्रों में प्रिकॉशन डोज लगवा सकेंगे। उन्होंने कहा क कोरोना के खिलाफ जंग में और ज्यादा शक्ति से भारत लड़ेगा।  

'जो योगी सरकार ने किया, वो आज तक किसी सरकार ने नहीं किया..', ब्रजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा का बड़ा बयान

क्या 'राजनीति' से सन्यास लेने वाले हैं राहुल गांधी ? बोले - मुझे सत्ता में कोई दिलचस्पी नहीं

शरद पवार के घर चप्पल फेंकने के आरोप में 107 हुए गिरफ्तार, फिर भी नहीं थम रहा आंदोलन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -