गौतस्करी मामले में TMC नेता अनुब्रत मंडल जेल में, बीरभूम में खुद CM ममता संभालेंगी कमान
गौतस्करी मामले में TMC नेता अनुब्रत मंडल जेल में, बीरभूम में खुद CM ममता संभालेंगी कमान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी फिर से बीरभूम जिले की यात्रा कर सकती हैं. सूत्रों के अनुसार, अप्रैल के पहले हफ्ते के आखिर में ममता बनर्जी बीरभूम जा सकती हैं. प्रारंभिक रूप से पता चला है कि ममता बनर्जी उस जिले में संगठन के मामले को देखने के लिए बीरभूम जाने वाली हैं. सीएम ममता के बीरभूम दौरे का विस्तृत कार्यक्रम अभी सामने नहीं आया है. 

बता दें कि, TMC नेता अनुब्रत मंडल काफी समय से बीरभूम जिले के संगठन की देखरेख कर रहे थे, मगर ED ने गौ तस्करी के मामले में बीरभूम के TMC प्रमुख अनुब्रत मंडल को अरेस्ट किया है. तब से वह जेल में हैं. अनुब्रत मंडल को हाल ही में ED आसनसोल से दिल्ली ले गई थी. वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. ममता बनर्जी बीरभूम में पार्टी के संगठन को लेकर चिंतित हैं. सूत्रों से पता चला है कि इस स्थिति में वह खुद उस जिले के संगठन पर नजर रखेंगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, बीरभूम में TMC के जमीनी स्तर का गुस्सा खुलकर सामने आ रहा है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि TMC के कुछ कार्यकर्ता एक्टिव नहीं है. इसके साथ ही जिले में भ्रष्टाचार शासन के लिए टेंशन बन गया है. तृणमूल की इस स्थिति का लाभ भाजपा और वामदल उठाने का प्रयास कर रहे हैं. ममता बनर्जी यह सुनिश्चित करना चाहती हैं कि TMC गढ़ बीरभूम में विपक्ष को लाभ न मिले. इसलिए ममता बनर्जी पार्टी की कमान अपने हाथों में रखना चाहती हैं.

MP में 75 IPS के तबादले पर गरमाई राजनीति, कांग्रेस बोली- 'चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो...'

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या कहा ?

'विपक्ष को मिटाना चाहती है BJP': प्रियंका गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -