भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या कहा ?
भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या कहा ?
Share:

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में भाजपा सांसद वरुण गांधी के बयान ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के विकल्प पर सवाल उठा दिए हैं. दरअसल,  एक दिवसीय दौरे पर अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे सांसद वरुण गांधी पूरनपुर इलाके के गढ़वा खेड़ा में जनसभा को संबोधित करने के दौरान केंद्र पर हमला करते हुए नजर आए. इस दौरान भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि, जब मैं पहली बार संसद गया, तो देखा कि बड़ी-बड़ी गाड़िया खड़ी हुई है, मैने सभी सांसदो को एक पत्र लिखा कि देश हित में हमे अपना वेतन त्याग देना चाहिए, जिससे समाज में एक संदेश जाए कि हम राजनीति में पैसे के लिए संकल्पित होकर नहीं आए है.

भरे मंच से सांसद और विधायकों पर संगीन इल्जाम लगाते हुए कहा कि 14 वर्षों में मैने सैलरी समेत कोई भी फायदा नहीं लिया. मगर, दुनिया जानती है आज MLA और सांसद कमीशन का पैसा खा रहे है, सांसद और विधायक 20-30 फीसद कमीशन का पैसा खाते है, जिसके कारण जिन लोगों के पास खाने को रोटी नहीं थी आज वो फॉर्चूनर से चल रहे है. आज देश को कुछ चंद लोगों के लिए देखना चाहते. मगर, क्या समाज के आखिरी शख्स का देश में कोई हिस्सा नहीं है. उन्होंने कहा कि वरुण गांधी निजीकरण के खिलाफ है रेल, सेल और हवाई अड्डा बिक जायेगा, तो यह लोग कहाँ जायेगे.

दरअसल, अपने संबोधन के दौरान भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा मैं देश में निजीकरण के खिलाफ आवाज बुलंद करता हूं. चूंकि, देश में रेल, सेल और एयरपोर्ट बेचा जा रहा है, यदि यह बिक जायेगा, तो पीलीभीत के लोग नौकरी के लिए कहाँ जाएंगे. वरुण ने कहा कि देश का अकेला सांसद था, जिसने किसान आंदोलन के दौरान किसानों का पक्ष लिया था. निजीकरण कर देश में कुछ लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है.

'अयोग्य सांसद' ! लोकसभा सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर बायो में किए बदलाव

CM केजरीवाल का एक और 'सिपाही' निकला अपराधी ! दलित छात्र को पीटने के मामले में AAP विधायक दोषी करार

'राहुल गाँधी को महाराष्ट्र में नहीं घूमने देंगे लोग', आखिर क्यों ऐसा बोले CM शिंदे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -