'बंगाल में TMC ही करवा रही हिंसा, गवर्नर भी जानते हैं..', भाजपा नेता सुकान्त मजूमदार का बड़ा आरोप
'बंगाल में TMC ही करवा रही हिंसा, गवर्नर भी जानते हैं..', भाजपा नेता सुकान्त मजूमदार का बड़ा आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में नामांकन को लेकर अशांति के पीछे सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ है. आज यानी शनिवार को मुख्य विपक्षी दल भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि पश्चिम बंगाल के गवर्नर सीवी आनंद बोस भी ऐसा सोचते हैं. सुकांत मजूदार ने दावा करते हुए कहा कि, 'राज्यपाल ने खुद TMC नेतृत्व को उपद्रवियों से संपर्क कराया.' हालांकि, राजभवन की तरफ से इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

रिपोर्ट के अनुसार, बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार आज शनिवार को राजभवन में राज्यपाल बोस से मिलने के लिए पहुंचे थे. बहुत देर तक गवर्नर और सुकांत मजूदार की मुलाकात चली. सुकांत मजूमदार के अनुसार, इस मीटिंग में उन्होंने राज्यपाल से शिकायत की है कि सत्ताधारी TMC पंचायत चुनावों में दहशत फैला रही है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विभिन्न विपक्षी सियासी दलों के कार्यकर्ताओं की हत्या की गई. साथ ही सुकांत मजूमदार ने यह भी कहा कि कई पंचायत नामांकन केंद्रों में विपक्ष को जबरदस्ती नामांकन नहीं भरने दिया गया.

उन्होंने यहां तक कहा कि विपक्षी प्रत्याशियों पर नामांकन वापस लेने के लिए ‘दबाव’ बनाया जा रहा है. मुलाकात के बाद सुकांत मजूमदार ने राजभवन के बाहर मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि गवर्नर भी इस संबंध में काफी हद तक विपक्ष की बात से ”सहमत” हैं.  सु उन्होंने दावा किया कि, 'मैंने गवर्नर को पंचायत चुनाव में हो रहे आतंक के संबंध में सूचित कर दिया है. पंचायत चुनाव में बदमाशों के इस्तेमाल के उनके पास खुद प्रमाण मौजूद हैं. उन्हें उन बदमाशों से TMC नेताओं के संपर्क के सबूत भी मिले हैं.'

सुकांत मजूमदार ने कहा कि वहां गवर्नर ने स्थानीय लोगों से बात की. स्थानीय निवासियों ने उन्हें TMC नेतृत्व के साथ बदमाशों के सीधे संपर्क के बारे में बताया.’ सुकांत मजूमदार ने कहा कि, ‘भले ही मुझे वे सभी नाम बताए गए हों, मैं उन्हें यहां नहीं कह सकता. वक़्त आने पर गवर्नर खुद नाम सार्वजनिक करेंगे.

क्या 'कांग्रेस मुक्त भारत' बनाने में जुटा है पूरा विपक्ष ? प्रमोद कृष्णम के एक ट्वीट से उठ रहे सवाल

'लालू, नीतीश तय करें लोकसभा चुनाव में मेरी भूमिका', आखिर क्यों ऐसा बोले पप्पू यादव?

भाजपा से फिर हाथ मिलाएगी सुभासपा ? ओपी राजभर के बयान से मिले संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -