'लालू, नीतीश तय करें लोकसभा चुनाव में मेरी भूमिका', आखिर क्यों ऐसा बोले पप्पू यादव?
'लालू, नीतीश तय करें लोकसभा चुनाव में मेरी भूमिका', आखिर क्यों ऐसा बोले पप्पू यादव?
Share:

पटना: जन अधिकार पार्टी (जाप) के मुखिया एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के छोटी दुकान वाले बयान पर आपत्ति व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि ये लोग छोटी दुकान कहकर छोटे दलों को समाप्त करना चाहते हैं। उन्हें सबको साथ में लेकर चलना चाहिए। पप्पू यादव ने बताया कि उनके महागठबंधन में जाने का निर्णय लालू एवं नीतीश लेंगे। उन्हें पप्पू यादव की भूमिका निर्धारित करनी चाहिए। बता दें कि हाल ही में जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी को छोटी दुकान बताया था तथा उसे जदयू में मर्ज करने के लिए कहा। तत्पश्चात, मांझी के बेटे संतोष सुमन ने नीतीश मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया।
 
रिपोर्ट्स के अनुसार, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि वह हमेशा महागठबंधन के समर्थन में हैं। विपक्षी एकता होनी चाहिए, मगर उसका तरीका भी सही हो। स्वयं को महागठबंधन में लिए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि इस बारे में लालू यादव एवं नीतीश कुमार ही निर्णय ले सकते हैं। लालू-नीतीश को उनकी भूमिका निर्धारित करनी चाहिए।

आगे पप्पू यादव ने कहा कि जो लोग छोटे दलों को छोटी दुकान बता रहे हैं, वे उन्हें समाप्त करना चाहते हैं। पप्पू यादव भले ही 2024 में एक सीट पर लड़े या दो पर, कभी भी दूसरी पार्टी के साथ जन अधिकार पार्टी का विलय नहीं होगा। उन्होंने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग वक़्त-वक़्त पर NDA के साथ रहे। लेकिन पप्पू यादव ने पांचों वर्ष विपक्ष का किरदार निभाया। इसलिए 2024 चुनाव को लेकर महागठबंधन में उनकी भूमिका निर्धारित होनी चाहिए।

'कुँए में डूब मरना पसंद करूँगा..', कांग्रेस ज्वाइन करने के ऑफर पर ये था नितिन गडकरी का जवाब

नितीश कुमार की 'विपक्षी एकता' की कोशिशों को फिर लगा झटका, कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, नेतृत्व पर उठाए सवाल

'मोदीजी के कारण ही कई राज्यों में है BJP', अजित पवार ने की PM की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -