क्या 'कांग्रेस मुक्त भारत' बनाने में जुटा है पूरा विपक्ष ? प्रमोद कृष्णम के एक ट्वीट से उठ रहे सवाल
क्या 'कांग्रेस मुक्त भारत' बनाने में जुटा है पूरा विपक्ष ? प्रमोद कृष्णम के एक ट्वीट से उठ रहे सवाल
Share:

नई दिल्ली: विपक्षी एकता और कांग्रेस को लेकर पार्टी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया, जो देखते ही देखते जमकर वायरल हो गया। अपने इस ट्वीट में प्रमोद कृष्णम ने विपक्षी एकता को लेकर विभिन्न दलों द्वारा रखी जा रही तरह-तरह की शर्तों को लेकर तंज कसा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि यह विपक्षी एकता है या कांग्रेस मुक्त भारत का नूतन स्वरूप। बता दें कि भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता को लेकर कांग्रेस और अन्य दलों के नेता जोर-शोर से कोशिशों में जुटे हुए हैं। नीतीश कुमार तो विपक्ष में की महाबैठक को लेकर तारीख पर तारीख का ऐलान किए जा रहे हैं। वहीं, कई पार्टियां ऐसी भी हैं, जो विपक्षी एकता का हिस्सा तो बनना चाहते हैं, मगर उनकी अपनी शर्तें हैं। 

 

इसी को लेकर प्रमोद कृष्णम ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि '‘AAP’ कहते हैं दिल्ली और पंजाब छोड़ दो, अखिलेश यादव कहते हैं यूपी छोड़ दो, ममता बनर्जी कहती हैं बंगाल छोड़ दो, KCR चाहते हैं कि तेलंगाना छोड़ दो, जगन रेड्डी चाहते हैं आंध्रा छोड़ दो, स्टालिन कहते हैं तमिलनाडु छोड़ दो, किसी दिन शरद पवार कहेंगे कि महाराष्ट्र भी छोड़ दो। ये विपक्षी एकता है या कांग्रेस मुक्त भारत का नूतन स्वरूप।' अपने इस ट्वीट में आचार्य प्रमोद ने विपक्ष के कई प्रमुख नेताओं को टैग किया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस को भी टैग किया है। वहीं, कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि, क्या विपक्ष ही कांग्रेस मुक्त भारत बनाने में लगा हुआ है 

बता दें कि विपक्षी एकता को लेकर कांग्रेस पूरी ताकत लगा रही है। इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार ने 23 जून को विपक्ष की मीटिंग बुलाई है। इसको लेकर ममता बनर्जी के सुर भी निरंतर बदल रहे हैं। पहले तो ममता ने कांग्रेस के साथ आने से इंकार कर दिया था। बाद में वह इस शर्त पर सहमत हुईं कि जिन राज्यों में जो पार्टियां मजबूत हैं, कांग्रेस वहां उन पार्टियों का समर्थन करे। वहीं, कल सीएम ममता ने कहा कि वह कांग्रेस को एक ही शर्त पर समर्थन देंगी, जब कांग्रेस CPM का साथ छोड़ेगी। कुछ ऐसा ही हाल अलग-अलग राज्यों में है, जहां विभिन्न दल कांग्रेस के सामने शर्त रख रहे हैं।

'कुँए में डूब मरना पसंद करूँगा..', कांग्रेस ज्वाइन करने के ऑफर पर ये था नितिन गडकरी का जवाब

नितीश कुमार की 'विपक्षी एकता' की कोशिशों को फिर लगा झटका, कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, नेतृत्व पर उठाए सवाल

'जयस में कांग्रेस का ही DNA ..', कमलनाथ के इस दावे पर क्या बोला आदिवासी संगठन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -