भाजपा से फिर हाथ मिलाएगी सुभासपा ? ओपी राजभर के बयान से मिले संकेत
भाजपा से फिर हाथ मिलाएगी सुभासपा ? ओपी राजभर के बयान से मिले संकेत
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आगामी चुनावों में भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर कहा है कि राजनीति में सब संभव है. सभी के लिए हमारे दरवाजे खुले हुए हैं. कोई रोक नहीं हैं. मेरी कोई बड़ी डिमांड नहीं है. उन्होंने कहा कि, सारी बात हमारी नहीं मानी जा सकती और हम उनकी सारी बात नहीं मान सकते. कुछ बात उनकी भी मानी जाएगी, कुछ हमारी भी मानी जाएगी, तो बात बन सकती है. 

दरअसल, राजभर शुक्रवार (16 जून) को अपने परिचित भाजपा नेता से मुलाकात करने भदोही पहुंचे थे. यहां पर उनसे भाजपा से गठबंधन पर सवाल किया गया था, जिस पर राजभर ने कहा था कि हम उस स्थिति में यूपी में नहीं है, तो दिल्ली में क्या बात करें. हमें दिल्ली में सरकार नहीं बनानी है, मगर हमारी इच्छा है कि दिल्ली में हमारी मौजूदगी हो जाए.  इसके अलावा वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की चर्चाओं पर राजभर ने कहा कि हमारी उनके साथ कोई मुलाकात नहीं हुई. सर्किट हाउस में मेरा और उनका पहुंचना महज इत्तेफाक था. सूत्रों के हवाले से खबर चल रही है तो हम क्या करें? हमारी मुलाकात नहीं हुई और हमने उनसे मिलने का प्रयास भी नहीं किया है.

बता दें कि, सीएम योगी गुरुवार (15 जून) को अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान वह वाराणसी दक्षिणी के MLA नीलकंठ तिवारी के भाई के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी सर्किट हाऊस गए थे. बताया गया कि यहीं पर उनकी ओम प्रकाश राजभर के साथ लगभग 25 मिनट तक बातचीत चली थी. 

वीडियो-फोटो और भी बहुत कुछ.., बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली पुलिस की 1500 पन्नों की चार्जशीट, 22 को सुनवाई

असम में बाढ़ का कहर, 34 हजार लोग हुए प्रभावित, सिक्किम में हालात चिंताजनक

नितीश कुमार की 'विपक्षी एकता' की कोशिशों को फिर लगा झटका, कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया इस्तीफा, नेतृत्व पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -