टीएमसी ने पीएम मोदी की आलोचना की
टीएमसी ने पीएम मोदी की आलोचना की
Share:

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने एक संदेश पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है जिसमें त्रिपुरा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के प्रिंसिपल ने त्रिपुरा में महाराजा बीर बिक्रम (एमबीबी) हवाई अड्डे के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए छात्रों और कर्मचारियों के सदस्यों को आमंत्रित किया था। पत्र में आगे संकेत दिया गया है कि छात्रों को स्वामी विवेकानंद मैदान में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति देने के लिए 4 जनवरी को पाठ रद्द कर दिया जाएगा।

एक ट्वीट में, AITC ने कहा, “श्री @narendramodi का HYPOCRISY उजागर! क्या श्री मोदी के लिए शिक्षा और छात्रों की सुरक्षा कभी प्राथमिकता नहीं होगी? कक्षाएं निलंबित रहेंगी ताकि छात्र मोदी जी के कार्यक्रम में शामिल हो सकें! क्या इस तरह वह भीड़ खींचने की योजना बना रहा है? #COVID19 के दौरान इतने सारे लोगों की जान जोखिम में डालकर? शर्म करो।"

एक अन्य ट्वीट में, पार्टी ने त्रिपुरा सरकार के श्रम निदेशालय से एक समान पत्र ट्वीट किया, जिसमें अपने कर्मचारियों को 4 जनवरी को प्रधान मंत्री के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कहा, जो स्वामी विवेकानंद मैदान में निर्धारित है।

4 साल पहले जोहानसबर्ग में बनी थी यही स्थिति, लेकिन टीम इंडिया ने की थी जबरदस्त वापसी

ट्रेन से बारात ले जाना होगा आसान, जानिए ये जरुरी खबर

दर्दनाक हादसा! ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी खतरनाक टक्कर, 3 पुलिसवालों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -