दर्दनाक हादसा! ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी खतरनाक टक्कर, 3 पुलिसवालों की गई जान
दर्दनाक हादसा! ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी खतरनाक टक्कर, 3 पुलिसवालों की गई जान
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। यहां एक ट्रक ने पुलिस जिप्सी को टक्कर मार दी है। इस दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है तथा 2 अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं। ट्रेनी डीएसपी प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई तथा दो अन्य घायल हैं। आज प्रातः एक ट्रक तेज गति से जा रहा था। इसके चलते ड्राइवर ने काबू खो दिया तथा पुलिस जिप्सी को टक्कर मार दी। चोटिल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेज रफ्तार ट्रक ने गश्त के लिए निकले पुलिसकर्मियों की जिप्सी को टक्कर मारी है। दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही जान चली गई तथा 2 अन्य पुलिसकर्मी गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। ये हादसा पटना के बेउर मोड़ क्षेत्र में हुआ।

3 पुलिसकर्मियों की आग में जलकर हो गई मौत:- बता दे कि हादसे का शिकार हुई जिप्सी गर्दनीबाग थाने की थी। ट्रक से टक्कर लगने के पश्चात् जिप्सी चकनाचूर हो गई। हादसे के पश्चात् जिप्सी में आग लग गई तथा तीन पुलिसकर्मियों की उसमें जलकर मौत हो गई। वही मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है।  

पटना में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, एक ग्रामीण की गई जान

कोरोना संक्रमित हुए नीतीश कुमार के जनता दरबार के 6 लोग

भारत ने 37,379 नए COVID मामलों की पुष्टि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -