तेलंगाना में अस्पताल के बाहर हुआ महिला का प्रसव, अस्पताल अधिकारियों ने कही यह बात
तेलंगाना में अस्पताल के बाहर हुआ महिला का प्रसव, अस्पताल अधिकारियों ने कही यह बात
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में बीते रविवार को महिला ने एक सरकारी अस्पताल के बाहर सड़क पर बच्चे को जन्म दिया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उस अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को अन्य सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया था. उनका कहना था कि महिला को रक्त चढ़ाए जाने की आवश्यकता थी इसी कारण उन्होंने ऐसा किया था.

उनके यहाँ वह सेवा इस समय अस्थायी तौर पर बंद है. वहीं हाल ही में इस बारे में जानकारी देते हुए अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि 'वे यह पता लगाने के लिए कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगेंगे कि क्या महिला को एम्बुलेंस मुहैया कराने में कोई देरी हुई थी.' वहीं इस मामले में मिली जानकारी के तहत जल्द ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएगी. जी दरअसल हाल ही में एक बातचीत में अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, 'महिला को जनगांव के अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था क्योंकि हाल ही में एक कर्मचारी के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद वहां ब्लड बैंक बंद था.' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि 'इसलिए डॉक्टरों ने उसे हनमकोंडा में दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया. हालांकि महिला को ले जाने के लिए एक एंबुलेंस को बुलाया गया था लेकिन मरीज के साथ आये लोग दूसरे अस्पताल नहीं चाहते थे. मां और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे कई मामले अब तक सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को हैरान परेशान किया है. फिलहाल इस मामले ने सभी को हैरान किया है.

तेलंगाना से सामने आया तीन तलाक का मामला, युवक हुआ गिरफ्तार

पहली मूवी हिट होने के बावजूद फिल्मी दुनिया से हुई गायब, अब दिखती है ऐसी

तमिलनाडु में बिक रहे हैं सोने-चांदी के डिजाइनर मास्क, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -