शालीन से पहले प्यार में धोखा खा चुकी है टीना, खुद शेयर किया था किस्सा
शालीन से पहले प्यार में धोखा खा चुकी है टीना, खुद शेयर किया था किस्सा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतियोगी टीना दत्ता इन दिनों जमकर छाई हुई हैं। शो में उनका शालीन भनोट के साथ बहुत गहरा बॉन्ड बनता जा रहा है। सभी को लग रहा है कि दोनों का रिश्ता आरम्भ हो रहा है। दोनों एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट भी करते हैं। हालांकि इन दिनों दोनों के बीच लड़ाई होती जा रही है। बता दें कि टीना इससे पहले एक ऐसे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रही हैं जिन्होंने उन्हें बहुत दुख पहुंचाया। इतना ही नहीं वह टीना के साथ मारपीट भी करता था।

टीना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करना चाहती थीं, मगर अब उन्हें लगा कि इस बारे में बात करनी होगी। टीना ने बताया कि उनका रिलेशनशिप बहुत खराब था। उस रिलेशनशिप में वह फिजिकली, इमोशनली नुकसान झेल रही थीं। उन्होंने कहा कि वह पहले सोचती थीं कि रिलेशनशिप कैसे भी चले। मगर ऐसा हुआ नहीं। टीना ने बोला था, 'मैं एक नॉन इंडस्ट्री के लड़के के साथ 5 वर्ष से रिश्ते में थीं। हम कॉमन फ्रेंड्स के माध्यम से मिले थे। मगर फिर इस रिलेशनशिप को समाप्त कर दिया गया क्योंकि वह मारता था और गलत भी बोलता था।'

टीना ने यह भी कहा था कि वह व्यक्ति उन्हें उनके दोस्तों के सामने मारता था। टीना ने बोला था, 'वह मुझे इतना मारता था कि मेरा आत्मविश्वास भी खत्म हो गया था।' हालांकि टीना ने यह भी कहा था कि वह अब सैटल होना चाहती हैं। हालांकि वह इंडस्ट्री के किसी लड़के से शादी नहीं करेंगी। टीना के करियर की बात करे तो वह शो उतरन के बाद कोई आने को है, कर्मफल दाता शनि और डायन जैसे शोज में काम किया है।

रुबीना ने एक बार जीता फैंस का दिल, देखकर राम-सीता भी हुए दीवाने

इस एक्ट्रेस का हाल देख चौंके फैंस, टीवी के राम-सीता भी रह गए दंग

सलमान खान की जगह ये स्टार बिग बॉस होस्ट करते आएगा नजर, लगेगा फैंस को झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -