इस एक्ट्रेस का हाल देख चौंके फैंस, टीवी के राम-सीता भी रह गए दंग
इस एक्ट्रेस का हाल देख चौंके फैंस, टीवी के राम-सीता भी रह गए दंग
Share:

टीवी के चर्चित डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa 10) में इन दिनों स्टार्स अपने टैलेंट से शो को जीतने की जुगत में लगे हुए हैं। 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa 10) में इस वीकेंड दिवाली विशेष एपिसोड देखने को मिलेगा। इस बार दर्शक टेलीविज़न स्क्रीन से निगाहें ही नहीं हटा पाएंगे क्योंकि इस बार दर्शकों को कई सरप्राइज देखने को मिलने वाले हैं। एक अभिनेत्री ने तो मां काली का ही रूप ले लिया तथा उन्हें पहली नजर में तो कोई पहचान ही नहीं पाया। 

आपको बता दें कि काली मां के अवतार में परफॉर्मेंस देने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि निया शर्मा हैं। जानी मानी टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) इस वीकेंड काली मां के गेटअप में परफॉर्म करती दिखाई देंगे। इस अवतार में निया मां काली के रंग में पूरी तरह से रंगी दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर शो में उनकी परफॉर्मेंस का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में निया का मां काली के रूप में भयावह अवतार देखकर उनके प्रशंसक भी चकित हैं। निया का ये लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें इस शो के मंच पर इस वीकेंड 'रामायण' फेम राम-सीता अरुण गोविल एवं दीपिका चिखलिया भी पहुंचेंगे। गेस्ट सेलेब्रिटी के रूप में शो पर पहुंची दीपिका चिखलिया ने निया की परफॉर्मेंस को देख बोला कि उन्हें ऐसे लगा जैसे उनके सामने साक्षात काली मां आ गई हों। यह सुनकर निया की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। वही निया का प्रोमो हर देख कोई दंग रह गया तथा उनकी तारीफ कर रहा है।

गोविंदा को देख अचानक रो पड़ीं नेहा कक्कड़, वायरल हुआ VIDEO

इस सिंगर को गोविंदा ने दिया फिल्म में गाने का ऑफर, चमकी किस्मत

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े फैंस के होश, देखकर लोगों को याद आई बेला हदीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -