सलमान खान की जगह ये स्टार बिग बॉस होस्ट करते आएगा नजर, लगेगा फैंस को झटका
सलमान खान की जगह ये स्टार बिग बॉस होस्ट करते आएगा नजर, लगेगा फैंस को झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में जहां एक साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर पहले से ही खबरों में है तो वहीं अब सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता एवं शालीन भनोत भी खेल को जबरदस्त बनाने के लिए कई बार एक दूसरे से किसी ना किसी कारण से लड़ते दिखाई दिए। इस बीच इस शो से जुड़ी ऐसी खबर आ रही है जो आपको हैरान कर देगी। 

वही खबरों के अनुसार, अब सलमान खान की जगह इस शो को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। कई लोग इस खबर को पढ़कर हैरान हो गए होंगे। यदि आप भी ये पढ़कर परेशान हो गए हैं तो बिल्कुल ना हो। ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर (Karan Johar) बिग बॉस के प्रत्येक एपिसोड को नहीं बल्कि एक एपिसोड को होस्ट करने वाले हैं। ये एपिसोड इस बार का फ्राइडे स्पेशल होगा। जिसमें सलमान खान के स्थान पर करण जौहर प्रतियोगियों की क्लास लगाएंगे।

वही ऐसा पहली बार नहीं है कि करण जौहर 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) के किसी सीजन के एपिसोड को होस्ट कर रहे हों। इससे पहले भी करण 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट कर चुके हैं। मतलब करण जौहर इस बार का फ्राइडे एपिसोड होस्ट करेंगे तो वहीं सलमान खान शनिवार का 'वीकेंड का वार' एपिसोड होस्ट करेंगे। मगर इतना अवश्य है करण जौहर अपने तरीके से प्रतियोगियों की क्लास अवश्य लगाएंगे। इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए तीन प्रतियोगी नॉमिनेटेड हैं। इन प्रतियोगियों में मान्या सिंह, सुंबुल तौकीर और शालीन भनोत का नाम सम्मिलित है। 

इस सिंगर को गोविंदा ने दिया फिल्म में गाने का ऑफर, चमकी किस्मत

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े फैंस के होश, देखकर लोगों को याद आई बेला हदीद

दिवाली पर मिल रहा इस बाइक पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -