रुबीना ने एक बार जीता फैंस का दिल, देखकर राम-सीता भी हुए दीवाने
रुबीना ने एक बार जीता फैंस का दिल, देखकर राम-सीता भी हुए दीवाने
Share:

टीवी के चर्चित डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa 10) में इन दिनों स्टार्स अपने टैलेंट से शो को जीतने की जुगत में लगे हुए हैं। 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa 10) में इस वीकेंड दिवाली विशेष एपिसोड देखने को मिलेगा। इस बार दर्शक टेलीविज़न स्क्रीन से निगाहें ही नहीं हटा पाएंगे क्योंकि इस बार दर्शकों को कई सरप्राइज देखने को मिलने वाले हैं। 

वही सबसे बड़ा सरप्राइज ये होगा कि टेलीविज़न शो रामायण फेम राम-सीता यानी अरुण गोविल-दीपिका चिखलिया मेहमान होंगे। उसपर सोने पे सुहागा होने वाली है प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस। रुबीना की सर्वोत्तम परफॉर्मेंस देखने के पश्चात् माधुरी दीक्षित ने कॉम्पलीमेंट दिया। वहीं निया को मां काली के अवतार में देख दीपिका चिखलिया को लगा जैसे वे साक्षात मां काली को देख रही हैं। निया को मिला ये बड़ा कॉम्पलिमेंट है। दूसरी ओर निया का एक्ट देख प्रशंसक स्तब्ध हैं। रुबीना ने अपने एक्ट में द्रौपदी के एग्रेशन एवं गुस्से को बखूबी दिखाया है। रुबीना ने फिर से साबित किया क्यों वो कमाल की अभिनेत्री कहलाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभी ये तो 'झलक दिखला जा' के एक ही प्रतियोगी की झलक है। शो में और भी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। अरुण गोविल ने 'झलक दिखला जा' के मंच पर रावध का वध किया। ये एपिसोड फुलऑन एंटरटेनिंग होने वाला है, इसकी तो पक्की गारंटी है। डांस शो झलक दिखला जा को जमकर पसंद किया जा रहा है। इस सीजन शो में टेलीविज़न की बड़ी अभिनेत्रियां भाग ले रही हैं। इनमें निया शर्मा, रुबीना दिलैक, सृति झा, नीति टेलर, अमृता खानविलकर सम्मिलित हैं।

सलमान खान की जगह ये स्टार बिग बॉस होस्ट करते आएगा नजर, लगेगा फैंस को झटका

गोविंदा को देख अचानक रो पड़ीं नेहा कक्कड़, वायरल हुआ VIDEO

इस सिंगर को गोविंदा ने दिया फिल्म में गाने का ऑफर, चमकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -