ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन टीना दत्ता ने बिखेरा हुस्न का जलवा, किलर पोज ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कनें
ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन टीना दत्ता ने बिखेरा हुस्न का जलवा, किलर पोज ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कनें
Share:

टेलीविज़न जगत की बोल्ड अभिनेत्रियों में मशहूर टीना दत्ता (Tina Datta) के ड्रेसिंग स्टाइल के कई लोग दीवाने है. वो कुछ भी पहनती हैं उनपर बहुत जचता है. 'वैलेंटाइन डे' के दिन टीना दत्ता ने ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट पहनकर अपनी ग्लैमरस फोटो साझा कर दी है जो वायरल हो रही है. वही इन फोटोज को टीना दत्ता (Tina Datta) ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. फोटोज में अभिनेत्री वाइट कलर का सीक्वेंस वर्क का गाउन पहने हुई हैं जिसमें उनका हुस्न स्पष्ट झलक रहा है. 

वही फोटोज में टीना दत्ता बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को टीना दत्ता ने पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला किया हुआ है. इन फोटोज को टीना दत्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. फोटोज को साझा करते हुए टीना दत्ता ने कैप्शन में लिखा- 'फेस पर ग्लिटर, आंखों में चमक...सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे.' 

बता दे कि टीना दत्ता कि प्रत्येक पोस्ट की उनके प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं. यहां तक कि कमेंट कर टीना दत्ता की प्रशंसा भी करते हैं. फिलहाल टीना दत्ता के इस लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इससे पहले टीना दत्ता की ब्लैक ड्रेस की फोटोज जमकर चर्चा में रही थीं. इन फोटोज में टीना दत्ता काउच पर ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहने नजर आई थीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने बाल खुले किए हुए थे तथा सटल मेकअप में दिखाई दी. इसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

पति विक्की जैन संग रोमांटिक हुई अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

टोंड फिगर पाने के लिए निया शर्मा कर रही है ये काम, वीडियो देख फैंस हुए इंप्रेस

यदि आप भी पेट्रोल स्कूटर लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें पहले ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -