पति विक्की जैन संग रोमांटिक हुई अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें
पति विक्की जैन संग रोमांटिक हुई अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें
Share:

देशभर में 14 फरवरी को प्रेमी जोड़ों ने वेलेंटाइन डे मनाया. इसलिये इस वक़्त सोशल मीडिया पर सिर्फ लव ही लव नजर आ रहा है. वही इस विशेष अवसर पर अंकिता लोखंडे भी हस्बैंड विक्की के प्यार में डूबी नजर आई. शादी के पश्चात् अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपना पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जिंदगी के विशेष लम्हे को यादगार बनाने के लिये अंकिता ने इंस्टाग्राम पर बहुत शानदार फोटोज साझा की हैं. 

वही ये फोटोज अंकिता एवं विक्की के प्री-वेडिंग शूट की है. तस्वीरों में अंकिता, विक्की की बाहों में बहुत खुश नजर आ रही हैं. फोटोशूट के लिये अंकिता-विक्की ने सफ़ेद रंग के ऑउटफिट पहने हुए हैं, जो दोनों पर बहुत सूट कर रहे हैं. तस्वीरों में अंकिता, विक्की के सीने पर सिर रखे हुए दिखाई दी, उन्हें देख कर ऐसा महसूस हुआ कि जब विक्की उनके आस-पास होते हैं, तो वो बहुत सुकून में होती हैं. 

वही फोटोज में अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन की प्यार भरी केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. कहा जाता हैं कि एक फोटो हजार शब्द बयां करती है तथा इनकी ये तस्वीरें काफी कुछ कह गईं. फोटोज साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन के माध्यम से विक्की से अपने प्यार का इजहार भी किया है. वो लिखती हैं, मैं निश्चित तौर पर बगैर संदेह तुमसे प्यार करती हूं. वैलेंटाइन डे पर अंकिता ने ये फोटोज साझा करके बता दिया कि वो अपने पति को खास महसूस कराने का कोई अवसर मिस नहीं करने वाली हैं. जब साथी इतना अच्छा हो, तो खास महसूस कराते रहना चाहिये. वही दोनों की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे है.

यदि आप भी पेट्रोल स्कूटर लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें पहले ये बात

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी

7 साल बाद 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा बोलने जा रहा है ये मशहूर एक्टर! फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -