सबके सामने टीना दत्ता ने प्रियंका चाहर को लेकर कह डाली ऐसी बात, एमसी स्टेन पर भी कसा तंज!
सबके सामने टीना दत्ता ने प्रियंका चाहर को लेकर कह डाली ऐसी बात, एमसी स्टेन पर भी कसा तंज!
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 समाप्त हो चुका है। मगर फिर भी इसकी चर्चा अबतक हो रही है। सलमान खान के शो बिग बॉस के 16 वें सीजन को एमसी स्टेन ने अपने नाम कर लिया। टॉप 2 में शिव ठाकरे एवं एमसी स्टेन सम्मिलित थे। मगर एमसी स्टेन ने शिव ठाकरे सहित सभी प्रतियोगियों को पछाड़ कर ट्रॉफी को जीत लिया है। 

वही इस शो के समाप्त होने के बाद सभी सदस्यों ने मीडिया से चर्चा की है, जिसमें कई बातें सामने आई है। इस कड़ी में अब टीना दत्ता का ये बयान सामने आया है। उन्होंने एमसी स्टेन पर तंज कसा है। साथ ही टीना ने अपनी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी को भी टाना मारा है। दरअसल, हाल ही में टीना दत्ता को पैपराजी ने स्पॉट किया था। इस के चलते पैप्स ने उनसे कई सवाल पूछा जिसका उन्होंने बखूबी से जवाब दिया। जब एमसी स्टेन के बारे में उनसे पूछा गया तो टीना ने बोला, एमसी स्टेन ढाई महीने तक सो ही रहा था। उसको घर भी जाना था। मगर इस बार शो का डाइनैमिक कुछ और था। बिग बॉस का गेम ही कुछ और था। मतलब ऐसा था कि जिसका बाहर सबसे अधिक फैन फॉलोइंग है या जिसका अभी ताजा-ताजा शो समाप्त हुआ है, वो कुछ ना करके भी शो जीत सकते थे। तो ऐसा वाला सीन था। फिर हम इसके बारे में कुछ भी बोलने वाले कौन होते हैं।' टीना दत्ता के इस बयान के सामने आने के पश्चात् लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का ये मानना है कि टीना ने प्रियंका चाहर चौधरी को ताना मारा है।

बता दे कि शो की शुरुआत में एमसी स्टेन एवं टीना दत्ता बहुत अच्छे दोस्त थे। इनकी यारी इतनी अच्छी थी कि टीना एक बार एमसी स्टेन के कारण शालीन भनोट से भी भीड़ गई थी। वहीं प्रियंका चाहर की बात करें तो बिग बॉस के घर में टीना दत्ता का सबसे अधिक ख्याल किसी ने रखा है तो उसमें प्रियंका चाहर का नाम सबसे पहले आता है।

शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

टीवी की नागिन ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -