शिल्पा शेट्टी के बेटे ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि शॉक्ड होकर बैठ गए टाइगर
शिल्पा शेट्टी के बेटे ने कर दिखाया कुछ ऐसा कि शॉक्ड होकर बैठ गए टाइगर
Share:

आप सभी को बता दें कि डांस र‍ियल‍िटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में आने वाले वीकेंड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के स्टार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतार‍िया, अन्नया पांडे पहुंचे. लेकिन शो में पहुंचे एक स्टार किड का हुनर देखकर टाइगर श्रॉफ हैरान रह गए. जी हाँ, हुआ ही कुछ ऐसा कि देखने के बाद टाइगर के भी होश उड़ गए. जी दरअसल, शो की शूट‍िंग मंगलवार को हुई है और इसे आने वाले शनिवार को टेलीकास्ट किया जाने वाला है. ऐसे में शो में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे टाइगर श्रॉफ, तारा सुतार‍िया, अन्नया पांडे पहुंचे.

इनके साथ शो में पहुंचा शो की जज श‍िल्पा शेट्टी का बेटा व‍ियान राज कुंद्रा. जी हाँ, व‍ियान, टाइगर श्रॉफ का बहुत बड़ा फैन है और इस बात का खुलासा शिल्पा ने किया वह भी शो के दौरान. वहीं आप सभ ने देखा ही होगा कि इस बात को श‍िल्पा कई बार सोशल मीड‍िया पर बता चुकी हैं. वहीं ऐसे में जब श‍िल्पा के शो में टाइगर बतौर गेस्ट आए तो उनसे मिलने उनका ल‍िट‍िल फैन व‍िवान भी आया.

जी हाँ, व‍ियान शो में बतौर गेस्ट आए थे लेकिन उन्होंने यहां अपने कई हुनर द‍िखाए और व‍ियान ने टाइगर को बॉक्स स्प‍िल‍िट करके द‍िखाया जिसे देखने के बाद दर्शक तो क्या खुद टाइगर श्रॉफ भी हैरान रह गए. जी हाँ, आप सभी को बता दें 10 मई को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म र‍िलीज हो रही है और इस फिल्म के कई गाने जारी हो चुके हैं. इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

इस बार बिग बी नहीं करेंगे KBC को होस्ट

अगर हुआ ऐसा तो दिशा वकानी ही बनकर लौटेंगी दयाबेन

अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में किस करती नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -