इस बार बिग बी नहीं करेंगे KBC को होस्ट
इस बार बिग बी नहीं करेंगे KBC को होस्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन का मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जल्द ही अपने 11वें सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है. ऐसे में यह गेम शो को ब्रिटिश टीवी शो हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर का इंडियन वर्जन है और जुलाई 2000 में पहली बार टीवी पर दिखाया गया था हर सीजन के साथ खुद इस शो के लिए लोगों की दीवानगी बढ़ती जाती है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार फैंस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि केबीसी को देश भर में विभिन्न भाषाओं में दिखाया जाता है और अब यह शो जम्मू-कश्मीर में स्थानीय भाषा में प्रसारित किया जाएगा. वहीं कश्मीर में दिखाए जाने वाले शो को अमिताभ बच्चन होस्ट नहीं करेंगे.

जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार शो दूरदर्शन चैनल पर 29 अप्रैल - जुलाई के बीच में तक इस शो को टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं इस शो को बिग बी होस्ट नहीं करेंगे, बल्कि एक कश्मीरी अभिनेता और कॉमेडियन रईस मोहिउद्दीन की तरफ से इस शो को होस्ट किया जाएगा.

जी हाँ, वहीं सरकार ने सोचा है कि इस शो को राज्य में शांति और सद्भाव लाने की एक कोशिश के तौर पर भी देखा जाए. अब इस शो का सभी को बहुत ही बसब्री से इंतज़ार है जो जल्द ही शुरू होने वाला है. वहीं बिग बॉस हिंदी का भी सभी को बहुत बेसब्री से इंतज़ार है जिसके रजिस्ट्रेशन बीते कल से शुरू हो चुके हैं.

अगर हुआ ऐसा तो दिशा वकानी ही बनकर लौटेंगी दयाबेन

अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में किस करती नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर

अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -