अगर हुआ ऐसा तो दिशा वकानी ही बनकर लौटेंगी दयाबेन
अगर हुआ ऐसा तो दिशा वकानी ही बनकर लौटेंगी दयाबेन
Share:

आप सभी को बता दें कि सब टीवी के कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार अदा कर चुकी दिशा वकानी आए दिन सुर्खियों में है और उनके शो में आने के लिए सभी उनसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दिशा ने कुछ महीने पहले ही इस सीरियल से मेटेरनिटी ब्रेक लिया था और कुछ दिन पहले ही सुनने में आया था कि वह इस सीरियल पर वापसी नहीं करेंगी. अब ऐसे में उनके फैंस निराश हो गए थे और शो के निर्माता नई दयाबेन के लिए ऑडीशन लेना भी शुरु कर चुके थे.

वहीं खबर यह भी आई थी कि टीवी की जानी मानी अदाकारा एमी त्रिवेदी नई दयाबेन का किरदार अदा कर सकती है लेकिन अब एक नई खबर आई है जो खुश कर देने वाली है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस सीरियल के निर्माता असित कुमार मोदी ने इशारों इशारों में ही कह दिया है कि दयाबेन के किरदार के लिए दिशा की वापसी हो सकती है.

जी हाँ, हाल ही में असित ने कहा कि ''इस सवाल के लिए तो मैं जनता के लिए ऑनलाइन वोटिंग रखने वाला हूं. कुछ भी हो सकता है. हो सकता है कि दिशा वकानी भी वापस आ जाए. बहुत अच्छे अच्छे कलाकार हमसे संपर्क कर रहे है और हम भी सम्पर्क कर रहे है सबसे. हमारे दोस्त भी यही चाहते है कि या तो दया भाभी बदल जाए या फिर वहीं दया भाभी वापस आ जाए. जो भी होगा हम जल्दी करेंगे.'' आप सभी को बता दें कि असित की बात कई फैंस को खुशी दे सकती है और अब दयाबेन के वापस आने के चांस साफ़ दिखाई दे रहे हैं.

अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री

एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -