अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर
अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में हिन खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी जिसमें वो एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी के साथ बिकिनी में धमाल मचाती नजर आ रही थीं और अब उसकी और भी तस्वीरें सामने आ गईं हैं. जी हाँ, पूल किनारे इन तीनों हसीनाओं ने काफी मस्ती की जिसकी सभी तस्वीरों ने हाल ही में इंटरनेट पर आग लगा दी है. वहीं अब हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें ये तीनों अदाकाराएं जमकर स्वीमिंग पूल के गोते लगाती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

हिना खान स्वीमिंग पूल में डुबकियां लगाते हुए किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थीं और उनके साथ एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी भी पानी के मजे लेती नजर आईं. वहीं तस्वीरों को शेयर कर हिना ने लिखा है Because Hotties hang out at the pool @iam_ejf @poojabanerjeee what a day girls..what fun #BossBabe #Hotties #SwimTeam इसमें वह पूजा और एरिका के साथ मदमस्त अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इस दौरान ये तीनों हसीनाएं हॉट अंदाज में दिखी और आप देख सकते हैं जहां हिना और पूजा बिकिनी में नजर आई वहीं एरिका ने मोनोकिनी पहनकर हॉटनेस में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

आपको बता दें कि ये तीनों अदाकाराएं पानी के अंदर खूब पोज देती नजर आई और तीनो की तस्वीरें अब जमकर कहर ढा रहीं हैं. तीनो की तस्वीरों ने जमकर वाह वाही लूटनी शुरू कर दी है जो आप देख सकते हैं.

अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री

एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -