महिला की शिकायत पर युवक को आबकारी मंत्री ने दी खाल खिचवाने की धमकी
महिला की शिकायत पर युवक को आबकारी मंत्री ने दी खाल खिचवाने की धमकी
Share:

मैनपुरी: दिनों दिन हमारे देश में बढ़ती जा रही जुर्म  की घटनाएं आज थमने का नाम ही नहीं ले रही है. वहीं हाल ही में मैनपुरी जनपद के भोगांव क्षेत्र निवासी युवक को फोन करके आबकारी मंत्री ने उसे खाल खिंचवाने की धमकी दे दी. ऑडियो वायरल होने के बाद बीते मंगलवार यानी 25 फरवरी 2020 को जिले में राजनीति गर्मा गई. वायरल हुए ऑडियो में आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने राज ठाकुर नाम के एक युवक को फोन किया है. बातचीत में वह युवक द्वारा भोगांव क्षेत्र की एक महिला को गाली देने की बात कहते हैं. इस पर युवक अपना पक्ष रखता है तो मंत्री जी भड़क जाते हैं. वह उसे खाल खिंचवाने की धमकी देते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार इसके साथ ही आबकारी मंत्री गाली-गलौज के मामले में मुकदमा दर्ज कराने की बात कहते हैं. राज ठाकुर की ओर से कहा जाता है कि महिला ने भी उसके साथ गली गलौज की है. यह हमारे गांव का मामला है. ऑडियो वायरल होने के बाद पार्टी के जिला स्तरीय नेता सफाई देने में लगे हैं. वहीं इस बात पर उनका कहना है कि युवक महिला की बेटी को मैसेज भेजकर परेशान करता है. महिला ने जनता दरबार में इसकी शिकायत आबकारी मंत्री से की थी. युवक को समझाने के लिए आबकारी मंत्री ने फोन किया, तो आरोपी युवक अपनी गलती मानने को तैयार नहीं हुआ. मामला आबकारी मंत्री से जुड़ा होने के कारण भाजपा नेताओं ने खुलकर अपना पक्ष रखने से इनकार कर दिया.

बेटी को करता है एसएमएस: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बातचीत में आबकारी मंत्री ने युवक को सुधर जाने की सलाह दी. उन्होंने युवक द्वारा महिला की बेटी को एसएमएस भेजने की बात भी कही है. इस पर युवक ने खुद उसके मोबाइल पर हाय हैलो आने की बात कही है. युवक किशोरी के मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेजता है. मां ने शिकायत दर्ज कराई तो युवक ने उनके साथ भी गाली-गलौज की. मैनपुरी में जन सुनवाई के दौरान महिला ने रोते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. युवक को समझाने के लिए फोन किया गया था.  मेरी जगह कोई और होता तो उसे भी इस तरह के बर्ताव पर गुस्सा आ जाता. 

दिल्ली हिंसा: 'न देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए, ना ही लगाया गया कर्फ्यू'

स्पेन में कोरोना का कहर, होटल के कमरों में कैद हैं सैकड़ों लोग

बिहार विधानसभा : NRC के खिलाफ प्रस्ताव पर भड़की भाजपा, विरोध में बोली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -