स्पेन में कोरोना का कहर, होटल के कमरों में कैद हैं सैकड़ों लोग
स्पेन में कोरोना का कहर, होटल के कमरों में कैद हैं सैकड़ों लोग
Share:

मेड्रिड: एक इतालवी चिकित्सक में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद स्पेन के कैनरी द्वीप स्थित टेनेरिफ के एक होटल को आवागमन के लिए बंद कर दिया गया है. मंगलवार को स्पैनिश मीडिया का हवाला देते हुए बताया है कि एच-10 कोस्टा एडीजे पैलेस होटल के सैकड़ों लोगों को उनके कमरों में ही रहने को कहा गया है. इन लोगों के मेडिकल टेस्ट किए जाएंगे, जिसके बाद ही आगे कदम उठाया जाएगा.

यह डॉक्टर लोम्बार्डी क्षेत्र से हैं, जहां इतालवी अधिकारी कोरोना के कहर से जूझ रहे हैं. एक प्रमुख स्पेनिश अखबार ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया है कि स्वास्थ्य अधिकारियों ने द्वीप के चार सितारा होटल में मेहमानों की मॉनिटरिंग का आदेश दिया है. होटल में रुके एक व्यक्ति ने मंगलवार को फेसबुक पर अपने कमरे के दरवाजे के नीचे रखे एक नोट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें हिदायत दी गई थी. इसमें लिखा गया था, "हम खेद जाहिर करते हुए आपको सूचित करते हैं कि स्वास्थ्य कारणों से होटल को बंद कर दिया गया है. जब तक स्वास्थ्य अधिकारी अनुमति नहीं दे देते, तब तक आपको अपने कमरे में रहना होगा."

होटल में रुके एक अन्य अतिथि जॉन टर्टन ने मीडिया को बताया है कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने इस चेतावनी वाले नोट को देखा है. वायरस दुनिया के कई देशों को अपनी चपेट में ले चुका है. इसके सबसे ज्यादा मामले चीन में देखने को मिले हैं, जहां अभी तक 80,000 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं.

राष्ट्रपति ट्रम्प ने दिया ऐसा बयान, जिसे सुन गदगद हुआ पाकिस्तान

सबसे प्रदूषित देशों की लिस्ट हुई जारी, जानिए कौन-से स्थान पर है आपका शहर

सीरिया में फिर हुआ हमला, 20 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -