दिल्ली हिंसा: 'न देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए, ना ही लगाया गया कर्फ्यू'
दिल्ली हिंसा: 'न देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए, ना ही लगाया गया कर्फ्यू'
Share:

नई दिल्ली: 'फिलहाल अभी तक न ही तो मौके पर देखते ही गोली मारने के लिखित आदेश जारी किए गए हैं और न ही कहीं किसी क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया गया है। हां, यदि आवश्यकता पड़ी तो हम इनमें से कोई भी कदम उठाने से नहीं चूकेंगे।' बुधवार को मीडिया से विशेष बातचीत के दौरान यह बात पूर्वी परिक्षेत्र (रेंज) के संयुक्त पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार ने कही है।

उन्होंने कहा है कि, 'फिर भी यदि उपद्रव फैलाने वाले षडयंत्रकारी, अगर यह खुद ही सोचने-समझने लगे हैं कि पुलिस उन्हें नियंत्रित करने के लिए गोली मारने तक से लेकर कर्फ्यू लगाने तक का कदम उठाने में नहीं हिचकिचायेगी, तो काफी अच्छा है। वे खुद ही संभल सुधर जाएं।' गौरतलब है कि रविवार को शुरू हुई हिंसा ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, कर्दमपुरी, ब्रह्मपुरी, गोकुलपुरी, भजनपुरा, मौजपुर, बाबरपुर के साथ ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की सीमा पर स्थित दिल्ली के सीमापुरी इलाके में गगन सिनेमा के आसपास, करावल नगर, दयालपुर आदि क्षेत्रों को भी सोमवार तक अपनी चपेट में ले लिया था।

इस हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल सहित बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे तक 19 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी थी।आपको बता दें कि दिल्ली हिंसा को देखते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल को स्थिति नियंत्रित करने के लिए सरकार द्वारा खुली छूट दे दी गई है।

अब बासी मिठाई नहीं बेच पाएंगे दुकानदार, मोदी सरकार ने बनाया नया कानून

ISRO : इस दिन लॉन्च करेगा जियो इमेजिंग सेटेलाइट GISAT- 1

सीनियर हब मैनेजर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 1,00,000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -