पीएम मोदी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ़्तार
पीएम मोदी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ़्तार
Share:

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 'रासायनिक हमले' की धमकी देने वाले 22 वर्षीय युवक को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिक्यॉरिटी गार्ड के तौर पर काम करने वाले आरोपी काशीनाथ मंडल से पुलिस पूछताछ कर रही है. इस युवक पर राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के नियंत्रण कक्ष में फोन करने के आरोप भी लगे है. 

दिल्ली बाढ़ : हाई अलर्ट, 1500 लोगों को स्थानांतरित किया गया


मामले में  पुलिस ने झारखंड निवासी काशीनाथ मंडल का पता लगाया, पुलिस ने बताया कि यह आरोपी यहाँ से भागकर सूरत जाने वाली एक ट्रैन में चढ़ कर भाग रहा था उसी वक़्त इसे  हिरासत में लिया गया. वह यहां वालकेश्वर इलाके में एक झुग्गी में रह रहा था. इस आरोपी मंडल ने पुलिस अधिकारी को पूछताछ के दौरान बताया कि हाल ही में झारखंड में एक नक्सलवादी हमले में उसका दोस्त मारा गया था और इस संबंध में वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था.

अरविंद केजरीवाल ने भरी महफ़िल में एलजी की रिपोर्ट फाड़ी

मामले में एक अधिकरी ने बताया कि आरोपी काशीनाथ ने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर हासिल किया और शुक्रवार को वहां फोन करके प्रधानमंत्री पर रासायनिक हमले की धमकी दी. एनएसजी ने जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था उसे मुंबई में ट्रेस करने के बाद इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी.

ख़बरें और भी...

पहला सोमवार : सावन में शिवजी को झाड़ू चढाने आये भक्त

घोटालों के 'लाल' लालू प्रसाद को IRCTC घोटाले में मिला समन

News Track Live: आज दोपहर की सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -