News Track Live: आज दोपहर की सुर्खियां
News Track Live: आज दोपहर की सुर्खियां
Share:

राहुल के समर्थन में अब्दुल्ला, चाहत 2019 में बनें पीएम
नई दिल्ली : एक ओर जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम पद की दावेदारी के लिए दरकिनार किए जाने की बात कही जा आरही है, वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला चाहते है कि आगामी 2019 में राहुल गांधी ही विपक्ष की ओर से पीएम पद का चेहरा बने. नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के नेता का कहना है कि केन्द्र में भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए 2019 के लोकसभा चुनावों के प्रचार अभियान में कांग्रेस को विपक्षी एकता की ‘धुरी’ और इसके प्रमुख राहुल गांधी को इसके अगुवाई करनी होगी. 

 

मिस्र में एक साथ 75 लोगों को फांसी की सजा
काइरो:  मिस्र दुनिया में अपने सख्त कानून के लिए विख्यात है. इस देश में कई बार सैकड़ों लोगों को एक साथ मृत्युदंड देने की खबर सामने आई है. अभी हाल ही में मिस्र की एक अदालत ने 2013 में धरना देने के मामले में 75 लोगों को फांसी की सजा सुनाई है. इस बात की पुष्टि खुद मिस्र की स्थानीय मीडिया द्वारा की गई है.

 

भारी बारिश से पटना की मुख्य सड़क धंसी
पटना: बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में कल रात से लगातार बारिश हो रही है. पटना में लगातार हो रही बारिश ने प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है. यहाँ के बेली रोड में सड़क निर्माण कार्य के दौरान बारिश की वजह से सड़क पूरी तरह से धंस गई है. हड़ताली मोड़ से बेली रोड के रास्ते में बीपीएससी रोड के पास पुल निर्माण का काम चल रहा था.

झूठे आंकड़े पेश करने में पीएम को महारत- अखिलेश यादव
लखनऊ: पीएम मोदी के लखनऊ दौरे को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनपर तंज कसा है. अखिलेश ने कहा है कि लखनऊ में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने जनता को गुमराह करने की अपनी कला का अच्छा प्रदर्शन किया है. बीजेपी का यही चरित्र और आचरण है कि उसे करना कुछ नहीं है, लेकिन श्रेय जो नहीं किया है उसका भी जरूर लेना है. विकास के नाम पर झूठे आंकड़े पेश करने में उनको महारत है.'

 

मन की बात : थाईलैंड फुटबॉल खिलाड़ियों पर बोले PM, यह मानवता की जीत
नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक कार्यक्रम मन की बात के तहत एक बार फिर देश की जनता से रूबरु हुए. पीएम मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम में देश के कई लोगों का जिक्र किया. इस दौरान पीएम मोदी ने प्रकृति को संरक्षित करने की बात भी कही. पीएम ने कहा कि हमें प्रकृति की रक्षा करना चाहिए. हमारा दायित्व है कि हम सभी प्रकृति प्रेमी बनें, प्रकृति के रक्षक बनें, प्रकृति के संवर्धक बनें, जिससे प्रकृतिदत्त चीजों में संतुलन बनेगा.

श्रीलंका के कप्तान मैथ्यूज ने लिया बड़ा फैसला
कोलंबो : बार-बार चोटिल होने वाले श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि वह रविवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला में गेंदबाजी नहीं करेंगे.  मैथ्यूज को जनवरी में वनडे टीम का फिर से कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्हें बार-बार चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है.

ख़बरें और भी...

विदेश जाने का सपना पूरा करता है ये ख़ास मंत्र

यमुना का जलस्तर खतरे से ऊपर, बाढ़ की त्रासदी झेलेगी दिल्ली

यूपी में कहर बनकर आई बारिश, अब तक 39 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -