'मुकेश भैया, ये सिर्फ ट्रेलर, अगली बार के लिए पूरा इंतज़ाम हो गया है ...', संदिग्ध कार में मिली धमकी भरी चिट्ठी
'मुकेश भैया, ये सिर्फ ट्रेलर, अगली बार के लिए पूरा इंतज़ाम हो गया है ...', संदिग्ध कार में मिली धमकी भरी चिट्ठी
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिन मिली संदिग्ध कार से संबंधित मामले की जांच की जा रही है. अपराध शाखा और एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटे हैं. इस बीच गाड़ी से जो चिट्ठी बरामद की गई थी, उससे बड़ा खुलासा हुआ है. संदिग्ध गाड़ी में मिले पत्र में लिखा गया है, ‘ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है. नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है. अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है.’

बता दें कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया के बाहर बीते दिन एक स्कॉर्पियो कार पाई गई थी, जिसमें जिलेटिन स्टिक बरामद हुई थी. इसी के बाद यहां पर जांच की गई, सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया था. सूत्रों के अनुसार, इस गतिविधि को अंजाम देने के लिए काफी समय से प्लानिंग की जा रही थी. आरोपी गाड़ी को घर के और भी करीब खड़ा करना चाहता था, किन्तु अधिक सुरक्षा की वजह से ये नहीं हो सका. उसके द्वारा अंबानी परिवार की गतिविधि पर निगाह रखी जा रही थी, हर कॉन्वे को ट्रैक किया जा रहा था.

जानकारी के अनुसार, जो स्कॉर्पियो कार मिली है, उसकी सीट पर मुंबई इंडियंस का बैग  पाया गया था. मुंबई इंडियंस IPL की क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं. इसी बैग में धमकी भरा पत्र रखा गया था. जिस व्यक्ति ने स्कॉर्पियो को यहां पार्क किया, वो गाड़ी खड़ी कर इनोवा कार में बैठकर फरार हो गया.

एक बार फिर घरेलू उपभोक्ताओं को झटका, 25 रुपए फिर बढ़ा सिलेंडर का दाम

प्रशंसित मलयालम कवि विष्णु नारायणन का हुआ निधन

एयरटेल ने प्रचुर मात्रा में 5G स्पेक्ट्रम की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -