इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का ये जबरदस्त VIDEO, बिकिनी पहन ढाया कहर
इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का ये जबरदस्त VIDEO, बिकिनी पहन ढाया कहर
Share:

टीवी की मशहूर हसीना उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने एक से बढ़कर लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी की फोटोज एवं वीडियो वायरल होने में कुछ ही देर लगती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में उर्फी अपना नया लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

वही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसके चलते उर्फी जावेद काले रंग की बिकिनी में पेड़ से फूल तोड़कर अपने बालों में लगाती नजर आ रही हैं। उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उनके इस वीडियो को मिली जुली प्रतिक्रियां प्राप्त हो रही हैं। जहां उर्फी के प्रशंसक उनके हुस्न की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनका ये हद से अधिक रिवीलिंग स्टाइल पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हे फूल की नहीं कपड़ो की आवश्यकता है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी के इस वीडियो को घंटे भर में साढ़ें 41 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। साथ ही ये आंकड़ा बहुत रफ़्तार से बढ़ता जा रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद की आयु अभी सिर्फ 25 वर्ष है तथा ये अपने अभिनय से अधिक बोल्ड अवतार को लेकर छाई रहती हैं। उर्फी जावेद ने बहुत कम वक़्त में ही फैशन जगत में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।

महाराष्ट्र के सभी स्कूलों में लगाएं जाएंगे CCTV कैमरे, इस कारण लिया गया ये फैसला

'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर अचानक रोने लगे राहुल महाजन, सामने आया ये प्रोमो

ऐसी जीवनसाथी चाहते है मीका सिंह, सिंगर ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -