'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर अचानक रोने लगे राहुल महाजन, सामने आया ये प्रोमो
'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर अचानक रोने लगे राहुल महाजन, सामने आया ये प्रोमो
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित शो स्मार्ट जोड़ी आजकल प्रशंसकों का पसंदीदा शो बन चुका है। शो में कई सारी शादीशुदा जोड़ियां अपने हिस्से की यादें और एक्सपीरियंस साझा करती हैं। कई मशहूर स्टार्स ने इस शो में भाग लिया है। इसमें एक नाम बिग बॉस प्रतियोगी रहे राहुल महाजन का भी रहा है। राहुल बिग बॉस के कई सारे सीजन्स में शामिल हो चुके हैं। बीती बार वे बिग बॉस 14 में दिखाई दिए थे। पहले राहुल अपने गुस्सैल बर्ताव के लिए जाने जाते थे। मगर अब वे अपने मजाकिया अंदाज के कारण चर्चाओं में रहते हैं।

वही हाल ही में राहुल महाजन ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की। इस के चलते वे बहुत भावुक दिखाई दिए। राहुल महाजन अपनी पत्नी नतालिया संग इस शो में शामिल हुए हैं तथा दोनों की जोड़ी शो में तहलका मचा रही है। राहुल महाजन अपनी हाजिरजवाबी से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेता बात करते-करते इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा- जब मैं 25 वर्ष का था उस समय मेरे जीवन में पिता का भी एक किरदार था। मेरे पिता चाहते थे कि मैं शादी कर लूं। मैं जीवन में चाहें जो कुछ भी करूं मगर बस शादी कर लूं और खुश रहूं। मगर ये केवल एक दिन का इवेंट नहीं होता है। ये जीवनभर का साथ होता है।

वही जब लोग बोलते हैं तीसरी शादी तब मुझे वो नतालिया की इंसर्ट लगती है। क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि ये नाइंसाफी है। मैंने अपनी ओर से पूरा प्रयास किया। तथा आज 3 वर्षों से हम साथ हैं। यही मेरे पिता के लिए मेरी ओर से असली श्रद्धांजलि है। राहुल महाजन की इस बात को सुनकर सभी ताली बजाने लग जाते हैं। मनीष पॉल उनकी हौसलाफजाई करते दिखाई देते हैं। राहुल भी इस के चलते बहुत इमोशनल नजर आते हैं तथा वे नतालिया को गले से लगा लेते हैं। दोनों का ये प्यार देख शो में उपस्थित सभी व्यक्तियों के चेहरे पर एक मुस्कुराहट आ जाती है।

पानी में भीगते हुए इस हसीना ने शेयर कर दीं ऐसी तस्वीरें, इंटरनेट पर लगा दी 'आग'

रेमो डिसूजा ने पत्नी का शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर भड़क गई लिजेल

इस दिन एक दूजे के होंगे अनुपमा-अनुज! जानिए किसे मिलेगा #MaAn की शादी का पहला कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -