ऐसी जीवनसाथी चाहते है मीका सिंह, सिंगर ने खुद किया खुलासा
ऐसी जीवनसाथी चाहते है मीका सिंह, सिंगर ने खुद किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर गायक मीका सिंह अबतक अपने बेहतरीन पंजाबी गानों के लिए चर्चाओं में आते रहे। अब यह टेलीविज़न पर अपना 'स्वयंवर' रचाने जा रहे हैं। नेशनल टीवी के माध्यम से मीका सिंह अपने लिए पर्फेक्ट लाइफ पार्टनर तलाशने निकले हैं। इनके शो का नाम 'स्वयंवरः मीरा की वोहटी' होने वाला है। हाल ही में एक इंटरव्यू में मीका सिंह ने कहा कि आखिर वह स्वयं के लिए कैसी लाइफ पार्टनर चाहते हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में मीका सिंह ने कहा, "लंबे वक़्त से मेरा परिवार चाहता था कि मैं शादी कर लूं, मगर मैं अबतक सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देता रहा। मैं उस समय की प्रतीक्षा कर रहा था, जब मैं गायिकी की दुनिया में एक ऐसे मुकाम पर पहुंच जाऊं, जहां मैं समझूं कि हां अब मैं इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हूं। मैं अपने परिवार की भी इस के चलते देखभाल करता रहा। कई चीजें थीं, जिनपर पहले ध्यान देना आवश्यक था। अब जब चैनल ने मुझे इस स्वयंवर के लिए अप्रोच किया तो मैं इसे करने के लिए तुरंत तैयार हो गया। सोचा कि यह सही समय है, मैं अपनी जिंदगी में निजी स्तर पर आगे बढ़ सकता हूं।"

इसके साथ ही मीका सिंह ने आगे कहा कि इससे पहले कई सीरियल्स आए, जिका कॉन्सेप्ट इसी की प्रकार था, मगर मैंने सबके लिए मना कर दिया। इस बार जब चैनल ने मुझे शो के लिए अप्रोच किया तो मैंने इस संबंध में अपने परिवार और मित्रों से चर्चा की, उनका कहना था कि इस शो के माध्यम से शायद मैं अपनी जिंदगी में सेटल हो सकूं। तो मुझे यह करना चाहिए। मैंने हां कह दी। 

पानी में भीगते हुए इस हसीना ने शेयर कर दीं ऐसी तस्वीरें, इंटरनेट पर लगा दी 'आग'

रेमो डिसूजा ने पत्नी का शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर भड़क गई लिजेल

इस दिन एक दूजे के होंगे अनुपमा-अनुज! जानिए किसे मिलेगा #MaAn की शादी का पहला कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -