अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का ये गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल
अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का ये गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल
Share:

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह अपने टैलेंट के बल पर इंडस्ट्री में लोकप्रिय हुई है. उनके संजीदा अभिनय ने फैंस के बीच अक्षरा​ सिंह की अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है. अक्षरा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. फैन्स उनके गानें और फिल्में रिलीज होने का इंतजार करते रहते हैं. इन दिनों यूट्यूब पर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गानें 'असो के लगन में' यूट्यूब पर बहुत देखे जाते है.

कोरोना की वजह से टल सकता है उपचुनाव

इस गानें में अक्षरा और खेसारी लाल के मध्य शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस सांग को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. गाने में अक्षरा और खेसारी लाल जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस सांग को यूट्यूब पर अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. कमेंट कर लोग सॉन्ग की तारीफ कर रहे हैं, जोकि कि अक्षरा सिंह को बहुत प्रेरित कर रही है.

सोनिया ने की नरसिम्हा राव की तारीफ, पूर्व पीएम के पोते बोले- इसमें 16 साल कैसे लग गए ?

बता दे कि 'असो के लगन में' सांग को खेसारी लाल यादव ने गाया है. जिसमें लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. ये रोमांटिक सॉन्ग सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'साथिया' का है. इस फिल्म को प्रवीण कुमार गुडुरी ने डायरेक्ट किया है जबकि अनुज कुमार, गणेश पेंडेला ने प्रोड्यूस किया है. मूवी की कहानी अरबिंद तिवारी ने लिखी है. मूवी में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह मुख्य भूमिकाओं है.

ट्विटर ने रोका प्रशांत भूषण का विवादित ट्वीट, SC ने माना था अवमाननापूर्ण

आज़म खान बोले- मैं राम भक्त हूँ, अगर भूमि पूजन में नहीं बुलाया तो जल समाधी ले लूँगा

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्यों उड़ी जया बच्चन की रातों की नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -