अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्यों उड़ी जया बच्चन की रातों की नींद
अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्यों उड़ी जया बच्चन की रातों की नींद
Share:

कोरोना की चपेट में अब बॉलीवुड के सेलेब्स भी आ रहे है. वही इस दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके साथ-साथ अभिषेक बच्चन, आराध्या, ऐश्वर्या राय बच्चन नानावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं. अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन के अतिरिक्त अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. तत्पश्चात, इन सभी का नानावती हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. वहीं घर पर आइसोलेशन में रह रहीं, जया बच्चन की रातों की नींदे उड़ गई हैं. 

बता दे की देर रात को अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर कुछ शरारती तत्व बाइक से रेस करते हैं, जिससे होने वाली तेज आवाज से जया बच्चन बेहद परेशान हो चुकी हैं. ऐसे में उन्होंने इस मामले में मुंबई पुलिस को कम्प्लेन की है. मुंबई पुलिस ने जया बच्चन की कम्प्लेन की बात को भी एक्सेप्ट किया है. और अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ाने की बात कही है. वही पुलिस द्वारा बाइकर्स का भी पता लगाया जा रहा है.

प्राप्त हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने अपने बयान में बताया है, 'जब बाइकर्स रेस कर रहे थे, तब जया बच्चन घर में ही मौजूद थीं. उन्होंने हमें फोन किया और उपद्रव करने वाले बाइकर्स को रोकने में सहायता मांगी. हमने जुहू में उनके बंगले जलसा के पास एक टीम भेजी थी, किन्तु तब तक बाइकर्स निकल चुके थे. तीन से चार युवा हाई- एंड मोटरसाइकिल की सवारी करते हैं, जो सामान्य रूप से शोर पैदा करती है.' आगे बताते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हम जुहू में रात में नियमित रूप से नाकाबंदी कर रहे हैं, क्योंकि रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू है. वही पुलिस द्वारा अब जलसा के बाहर सुरक्षा बड़ा दी गई है. तथा उन बाइकर्स की तलाश भी जारी है.

रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां

जलसा को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

कंगना रनोट की टीम को सुशांत सिंह मामले में मिली बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -