आज़म खान बोले- मैं राम भक्त हूँ, अगर भूमि पूजन में नहीं बुलाया तो जल समाधी ले लूँगा

Jul 25 2020 05:43 PM
आज़म खान बोले-  मैं राम भक्त हूँ, अगर भूमि पूजन में नहीं बुलाया तो जल समाधी ले लूँगा

रामपुर: पीएम नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन में शिरकत करने के लिए रामनगरी अयोध्या पहुंचेंगे।  उनके साथ कई बड़े-बड़े नेताओं को भी न्योता भेजा जा रहा है। इसी कड़ी में मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष और राम भक्त आजम खान का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें भूमि पूजन में नहीं बुलाया गया तो वो जल-समाधि ले लेंगे।

मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष और राम भक्त आजम खान ने कहा है कि वो भगवान राम के भक्त हैं। साथ ही उन्होंने मंदिर निर्माण आंदोलन में भी अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में भूमि पूजन समारोह में उन्हें न्योता नहीं भेजा गया, तो वो उसी दिन सरयू नदी में जल-समाधि ले लेंगे। आज़म खान ने कहा कि भगवान राम और लक्ष्मण ने भी इसी सरयू नदी में जल-समाधि ली थी। और ना बुलाए जाने पर वो भी इसी नदी में जल-समाधि ले लेंगे।

आपको बता दें की 5 अगस्त को पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। इस समारोह में कई बड़े-बड़े नेताओं को भी बुलाया जा रहा है। हालांकि देश में कोरोना के कहर के मद्देनज़र कम लोगों को आमंत्रण भेजा जाएगा। सूत्रों के अनुसार, इस मौके पर सिर्फ 150 लोगों को ही निमंत्रण पत्र भेजा जाएगा। इस प्रकार शारीरिक दूरी के साथ केवल 200 लोगों को ही इस अवसर पर सम्मिलित किया जाएगा।

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

निर्मला सीतारमण बोलीं- प्रत्यक्ष कर कानून को सरल बनाने की कोशिश में सरकार

2238 रुपये महंगा हुआ सोना, चांदी ने लगाई बड़ी छलांग