जल्द बंद होगा एकता कपूर का यह लोकप्रिय धारावाहिक, ये है वजह

टेलीविज़न धारावाहिकों तथा मूवीज की मेकर एकता कपूर का लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की 2' का समापन होने जा रहा है. बीते कुछ वक़्त में एक्टर करण सिंह ग्रोवर तथा पार्थ समथान के इस कार्यक्रम को छोड़ देने का कारण मेकर्स के सामने कुछ परेशानी आ गई थीं. इन्हीं परेशानियों के कारण कार्यक्रम को पूर्व की भांति टीआरपी न प्राप्त होने की वजह से अब मेकर्स ने इस कार्यक्रम को बंद करने का निर्णय किया है.

वही 2 वर्ष पूर्व इस शो का आरम्भ पूरे जोश के साथ बड़े पैमाने पर किया गया था. तब से निरंतर यह कार्यक्रम किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहा. COVID-19 वायरस के कारण हुए विश्वव्यापी लॉकडाउन से पूर्व तक शो की स्थिति बेहद अच्छी थी. परेशानियां तब आरम्भ हुईं जब करण सिंह ग्रोवर ने शो में मिस्टर बजाज का रोल छोड़ने का निर्णय लिया. उसके पश्चात् एंट्री हुई एक्टर करण पटेल की. 

हालांकि यह रणनीति भी चल नहीं पाई, तथा अब यह शो अक्टूबर के प्रथम हफ्ते में बंद होने जा रहा है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह शो टीवी पर आखिरी बार 3 अक्टूबर को प्रसारित होगा. सूत्रों ने बताया है कि पार्थ ने जब इस कार्यक्रम को छोड़ने का निर्णय किया, असली दिक्कत तब आरम्भ हुईं. मेकर्स ने पार्थ को रोकने का बेहद प्रयास किया, किन्तु वह अपना मन बना चुके थे. एक के पश्चात् एक बड़े एक्टर के शो छोड़ देने के पश्चात् इस शो की टीआरपी कम हो गई. इसलिए, अब मेकर्स के निर्णय है कि इस शो खींचते रहने का कोई लाभ नहीं है. इससे अच्छा है कि इसे बंद की कर दिया जाए. वही अब ये निश्चित हो चूका है, की शो को बून्द किया जाएगा.

नयी तस्वीरों के चक्कर में ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, ट्रोलर बोला- 'विग लगाओ'

मलाइका को कोरोना होते ही इंडियाज बेस्ट डांसर के मेकर्स ने लिया यह फैसला

टीवी पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं करण मेहरा, इस शो में आएंगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -