नयी तस्वीरों के चक्कर में ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, ट्रोलर बोला- 'विग लगाओ'
नयी तस्वीरों के चक्कर में ट्रोल हुईं रश्मि देसाई, ट्रोलर बोला- 'विग लगाओ'
Share:

बिग बॉस 13 में फाइनलिस्ट रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं. जी दरअसल उनके ट्रोल होने के पीछे उनकी नयी तस्वीर है जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है. आप देख सकते हैं उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर की हैं जिनके चक्कर में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखकर कई यूजर्स हैं जो नाराज हो गए हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. वहीँ कई यूजर्स हैं जो उन्हें बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. वैसे इस दौरान एक यूजर ने कुछ ऐसा कमेंट किया है कि उस पर बहस शुरू हो गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

आप देख सकते हैं यूजर ने रश्मि की तस्वीर देखने के बाद उन्हें सिर में विग लगाने सलाह दी है और इसके बाद से कई लोगों ने सवाल जवाब शुरू कर दिए. आप सभी जानते ही होंगे रश्मि देसाई एक बेहतरीन टीवी अदाकारा हैं. उन्हें आप सभी ने आखिरी बार 'नागिन' सीरीज में देखा होगा. इस दौरान वह बेहतरीन अंदाज में नजर आईं थीं. वैसे इसके अलावा वह कई शोज में दिखाई दे चुकीं हैं. उन्हें उतरन शो में पहली बार देखा गया था और उसी शो के जरिये उन्हें पॉपुलरिटी मिली थी. वैसे बात करें बिग बॉस 13 के बारे में तो शो में उनकी लड़ाई शो के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला से होती रहती थीं.

इसके अलावा इस शो में उनके पार्टनर अरहान खान को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे हुए थे. आपको याद हो तो शो से पहले दोनों का अफेयर था और शो में दोनों अलग हो गए थे. जी हाँ, वहीँ शो से बाहर आने के बाद दोनों में खुलकर विवाद शुरू हो गया और दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.

टीवी पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं करण मेहरा, इस शो में आएंगे नजर

लाल कार के पास खड़े होकर नागिन शिवांगी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

शोविक की गिरफ्तारी से खुश हैं अंकिता लोखंडे, किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -