मलाइका को कोरोना होते ही इंडियाज बेस्ट डांसर के मेकर्स ने लिया यह फैसला
मलाइका को कोरोना होते ही इंडियाज बेस्ट डांसर के मेकर्स ने लिया यह फैसला
Share:

बीते रविवार को अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव मिले और उसी के बाद खबर आई है कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव हैं. ऐसे में अब तेजी से यह खबरें फ़ैल रहीं हैं कि रियलिटी शो इंडिजाय बेस्ट डांसर से मलाइका को हटा दिया जाएगा. वहीं अब यह खबरें आ रहीं हैं कि उनकी जगह कोई और जज बन सकता है.

वैसे इन खबरों पर विराम लगाते हुए रियलिटी शो इंडिजाय बेस्ट डांसर ने यह कन्फर्म किया है कि ऐसा नहीं है. जी दरअसल अब खबर मिली है कि शो की शूटिंग पोस्टपोन हो गई है. जी हाँ और सभी कंटेस्टेंट्स और क्रू मेंबर्स ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है. वैसे अब तक तो रिजल्ट नहीं आया है लेकिन फिर भी शूट बंद कर दी गई है.

सूत्र के अनुसार अगले नोटिस तक शो की शूटिंग नहीं हो पाएगी. अब इस समय कंटेस्टेंट्स और क्रू मेंबर्स के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार हो रहा है. वैसे जल्द ही नई शूटिंग डेट के बारे में अनाउंसमेंट किया जाएगा. सूत्र ने प्रोड्यूसर्स के हवाले से इस बात को भी कंफर्म कर दिया है कि मलाइका को रिप्लेस नहीं किया जाएगा. उनके ठीक होने के बाद ही शो शूट शुरू होगा और मलाइका सेट पर वापस आ जाएंगी. वहीं खबरें यह भी है कि कुछ दिनों तक मलाइका के बिना भी शूटिंग हो सकती है.

लाल कार के पास खड़े होकर नागिन शिवांगी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

शोविक की गिरफ्तारी से खुश हैं अंकिता लोखंडे, किया पोस्ट

Teachers Day 2020: इंडस्ट्री में इन्हे अपना गुरु मानते हैं मनीष पॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -