टीवी पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं करण मेहरा, इस शो में आएंगे नजर
टीवी पर फिर से वापसी करने जा रहे हैं करण मेहरा, इस शो में आएंगे नजर
Share:

टेलीविज़न की दुनिया के मशहूर एक्टर करण मेहरा को लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक के किरदार के लिए पहचाना जाता है. अभिनेता करण मेहरा को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है, बात यह है कि एक्टर की फिर से टीवी पर वापसी होने जा रही हैं. अगर हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर करण के हाथ टेलीविज़न का पसंदीदा सीरियल 'शुभारंभ' लगा है. इस सीरियल में करण एक अहम भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करण मेहरा कलर्स के साथ एक रोमांचक किरदार के साथ अपनी वापसी करेंगे. इस बात पर मुहर लगाते हुए एक्टर ने बोला, 'मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहा था और जब मुझे 'शुभारंभ' में यह किरदार ऑफर की गया, तो मैंने फ़ौरन इसे अपनी अनुमति दे दी. मैं एक प्रतियोगिता में एक जज का किरदार निभा रहा हूं और यह भूमिका मेरे पिछले वालों से एकदम अलग है. जबकि ऑडियंस ने अब तक मुझे नरम किरदारों में देखा है, यह भूमिका गंभीर, सदाचारी और नैतिक रूप से ईमानदार है. '

बता दें की करण मेहरा बीते कुछ माह में अपने 3 वर्षीय बेटे कविश संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. उन्होंने बोला, 'मैं फादरहुड का आनंद ले रहा हूं और कविश संग बेहद एन्जॉय कर रहा हूं. हालांकि, अब कार्य पर वापस आने का वक्त है और मैं फिर से कैमरे का सामना करने के बारे में रोमांचित हूं. ' वहीं, एक्टर करण मेहरा को अंतिम बार टेलीविज़न के लोकप्रिय शो 'एक भ्रम...सर्वगुण सम्पन्न' में देखे गए थे. 

शोविक की गिरफ्तारी से खुश हैं अंकिता लोखंडे, किया पोस्ट

Teachers Day 2020: इंडस्ट्री में इन्हे अपना गुरु मानते हैं मनीष पॉल

KBC: शो में होगा बड़ा बदलाव, ये लाइफलाइन होगी चेंज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -