इस शख्स को पहले ही पता चल गया था मरने वाले है सिद्धार्थ शुक्ला
इस शख्स को पहले ही पता चल गया था मरने वाले है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से भले ही अलविदा कह गए है लेकिन आज भी वे लोगों के दिलों में जिन्दा है. आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है। सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर के दिन हार्ट अटैक आने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ के जाने के बाद बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री तक सन्नाटा पसर गया। 

वही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर कमाल आर खान ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला की माँ उनके निधन पर ज्यादा नहीं रोयी थी तथा उनकी माँ अपने बेटे के जाने पर इसलिए ज्यादा नहीं रोइ क्योंकि उन्हें पहले से पता था ऐसा कुछ हो सकता है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ की मां बहुत अधिक धार्मिक है। 

आपको बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर, 1980 को अशोक शुक्ला और रीता शुक्ला के घर हुआ था। सिद्धार्थ ने सेंट जेवियर्स हाईस्कूल मुंबई से अपनी स्कूली पढ़ाई की। तत्पश्चात, उन्होंने रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन मुंबई से बैचलर की डिग्री ली। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक मॉडल और अभिनेता के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला बेहतरीन कामयाबी हासिल की थी। किन्तु असल में उनका सपना अभिनेता बनने का था ही नहीं, बल्कि वो तो हमेशा से एक इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे। 

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'

बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -