इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और गायिका शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने भोलेपन से वह अक्सर प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं। इन दिनों शहनाज अपने शो 'देसी वाइब्स' को लेकर ख़बरों में हैं। शहनाज के इस शो के हालिया एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल मेहमान बनकर आए। इसका एक वीडियो शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। वीडियो में शहनाज और विक्की एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रही है।

बता दें कि चैट शो के चलते शहनाज ने विक्की कौशल के साथ एक गेम खेला। इसमें शर्त थी कि जो पहले पलक झपकाएगा वह आउट माना जाएगा। दोनों ने इस गेम के दो राउंड खेले। फर्स्ट राउंड में विक्की कौशल पलक झपका कर हार गए, तो वहीं दूसरे राउंड में शहनाज की पलक पहले झपकी तथा वह हार हो गईं। यह वीडियो बहुत दिलचस्प है।

वीडियो में शहनाज का चुलबुला अंदाज विक्की कौशल को भी बहुत पसंद आया है। गेम के आरम्भ में शहनाज ने मस्ती भरे अंदाज में कैमरामैन को कहा कि जब हम एक-दूसरे की आंख में देखें तो 'क्लोज-अप' ले लेना। विक्की कौशल भी शहनाज के साथ जमकर मस्ती करते नजर आए। इस के चलते दोनों ने साथ में शूट भी किया। वीडियो साझा करते हुए शहनाज ने दिलचस्प कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'इतना हैंडसम मुंडा हो सामने, तो कोई भी खो जाए...गेम तो बस बहाना था!' वही अब सोशल मीडिया पर शहनाज का ये वीडियो छाया हुआ है।

शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'

बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर

एक बार फिर शिवांगी जोशी को हुआ प्यार, इस एक्टर को कर रही है डेट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -