बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर
बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 शनिवार का वार शानदार रहा। इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए चार प्रतियोगी नॉमिनेट थे जिनकी एविक्शन की प्रक्रिया बेहद ही दिलचस्प रही। विशेष रूप से जब बारी आई सुम्बुल एवं टीना में से किसी एक को चुनने की शालिन के लिए ये परीक्षा की घड़ी साबित हुई। आखिरकार कम वोटों के आधार पर टीना दत्ता को घर से बेघर कर दिया गया। मगर खबर है कि टीना एलिमिनेट नहीं हुई है बल्कि किसी और कारण से उन्हें घर से बाहर लाया गया है तथा वक़्त आने पर उन्हें वापस घर में भेजा जाएगा। 

एमसी स्टेन, सुम्बुल, निम्रत एवं टीना ये चार प्रतियोगी इस सप्ताह नॉमिनेट थे। जिनमें से स्टेन एवं निम्रत को अधिक वोट प्राप्त हुए तथा वो सुरक्षित हो गए। आखिरकार टीना एवं सुम्बुल बचीं और इनमें से किसी एक को सुरक्षित करने का अवसर शालिन को दिया गया मगर उसके लिए शालिन को प्राइज मनी में आए 25 लाख रुपए फिर से लौटाने पड़ते। लिहाजा ये शालिन के लिए किसी परीक्षा की घड़ी से कम नहीं था। मगर उन्होंने टीना, सुम्बुल किसी को नहीं चुना एवं 25 लाख रुपए बचा लिए आखिरकार सबसे कम वोटों के आधार पर टीना को घर से बाहर होना पड़ा। 

वही टीना दत्ता को घर से बाहर कर दिया गया है मगर बताया जा रहा है कि वो फिर से वापस आएंगीं क्योंकि उन्हें किसी मेडिकल इमरजेंसी के चलते घर से बाहर लाया गया है वहीं कुछ व्यक्तियों का ये भी कहना है कि एलिमिनेट होने के पश्चात् टीना मीडिया के सामने नहीं आई हैं ऐसे में उम्मीद है कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जा रहा है तथा वो अभी भी शो का हिस्सा हैं। शीघ्र ही घर में उनकी वापसी होगी। वहीं टीना के जाने से शालिन पूरी तरह टूट चुके हैं तथा वो घर में रोते हुए दिखाई दिए।

एक बार फिर शिवांगी जोशी को हुआ प्यार, इस एक्टर को कर रही है डेट!

अचानक बिगड़ी 'अंगूरी भाभी' की हालत, बीच में रोकनी पड़ी शो की शूटिंग

टीवी के 'मामा जी' की शादी में जमकर नाचे पंकज त्रिपाठी, वीडियो देखकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -