शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'
शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 शनिवार का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने वोट्स के आधार पर टीना दत्ता (Tina Datta) को घर से बाहर कर दिया था। जिसके पश्चात् घर में जमकर बवाल देखने को मिला। वीकेंड का वार एपिसोड इसलिए भी स्पेशल रहा क्योंकि बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एवं रैपर एमसी स्कायर (MC Square) अपने नए गाने का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर के भीतर पहुंचे थे। बिग बॉस के मंच पर शहनाज गिल एवं सलमान खान ने खूब मस्ती-मजाक किया। 

बिग बॉस 16 के मंच पर सलमान खान ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की प्रशंसा करने में कोई कोताही नहीं छोड़ी। सलमान खान की आगामी फिल्म में शहनाज गिल बतौर एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्म में शहनाज के अंदाज को बरकरार रखा है, इस बात का खुलासा भी बिग बॉस के मंच पर हुआ। शहनाज की प्रशंसा करते हुए सलमान खान ने कहा, 'पहली बार जब वह इस स्टेज पर आई थीं तब सलवार कमीज पहने नाचती हुई आई थीं और आज देखो...' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 के मंच पर शहनाज गिल ने सलमान खान से उनका अभिनय कैसा है, इसका सवाल किया और उन्हें रेट करने के लिए बोला। सलमान खान ने शहनाज गिल को 10 में से 7-8 नंबर दिए। तत्पश्चात, सलमान खान ने शहनाज को खूबसूरती में पूरे 10 नंबर दिए। सलमान खान ने तारीफों के पुल बांधते हुए शहनाज गिल से कहा, तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है। एक बार फिर शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर में कदम रखा तथा अपने अंदाज में प्रतियोगियों को ग्रिल करती दिखाई दी। शहनाज ने अपनी पुरानी को-एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के रिश्ते की प्रशंसा कर डाली। साथ ही शहनाज ने सुम्बुल तौकीर को बेचारी बच्ची भी कह डाला। शहनाज के इन जबरदस्त पंचेज ने बिग बॉस प्रतियोगियों को खूब इंप्रेस किया। 

एक बार फिर शिवांगी जोशी को हुआ प्यार, इस एक्टर को कर रही है डेट!

अचानक बिगड़ी 'अंगूरी भाभी' की हालत, बीच में रोकनी पड़ी शो की शूटिंग

टीवी के 'मामा जी' की शादी में जमकर नाचे पंकज त्रिपाठी, वीडियो देखकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -