बिग बॉस OTT 2 की इस जोड़ी ने फैंस को दिलाई सिद्धार्थ-शहनाज की याद, वायरल हुए VIDEO
बिग बॉस OTT 2 की इस जोड़ी ने फैंस को दिलाई सिद्धार्थ-शहनाज की याद, वायरल हुए VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 आरम्भ में भले ही धीमी रही हो, मगर अब प्रशंसकों को घर के अंदर की लड़ाई और कुछ लवस्टोरीज देख बहुत अधिक मजा आ रहा है. उन्हें अभिषेक और बेबिका की लड़ाई हो या फिर मनीषा संग उनकी दोस्ती सभी बहुत मनोरंजक लग रही है. ऐसे में वीकेंड का वार में सलमान खान ने अनाउंस किया कि प्रतियोगी की लोकप्रियता को देखते हुए ये शो दो सप्ताह और बढ़ाया जा रहा है.

बिग बॉस OTT के घर के अंदर एक सच्ची जोड़ी देखने को मिल रही है, जो गेम के अतिरिक्त भी एक दूसरे के लिए हमेशा खड़े है. सभी प्रतियोगी यदि इन-दोनों को किनारा भी कर देते हैं, फिर भी ये एक दूसरे संग रहते हैं. इनकी तीखी नोकझोक कहें या फिर साथ बैठकर बात करना सभी दर्शकों को खूब भा रहा है. ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि बिहार की मनीषा रानी एवं यूट्यूबर अभिषेक मल्हान की है. प्रशंसक दोनों को प्यार से 'अभीषा' कह रहे हैं एवं स्टार्स की ट्विनिंग देख सभी को बिग बॉस 13 की लोकप्रिय जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की याद आ रही है. यूजर्स चारों की तुलना कर ढेर सारी रील्स भी बना रहे हैं.

दरअसल, शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला जिस प्रकार बिग बॉस 13 में एक दूसरे की केयर करते थे. जैसे सना सिड के बालों का मसाज करती थी. घंटे एक दूसरे संग बैठकर बात करना... छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे से झगड़ना... साथ ही जो लोग सिड को कुछ बोलते थे, तो कैसे सना उनके लिए खड़ी होती थी और उन्हें गेम से अधिक सिद्धार्थ की चिंता होती थी. ये सब क्वॉलिटी प्रशंसकों को मनीषा और अभिषेक की जोड़ी में देखने को मिल रही है. 

'शादी के 4 सालों में मेरे पति ने सबके साथ S*** किया', इस एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए लोगों के होश

अभिषेक ने तकिये से दबा दिया बेबिका का मुंह और फिर जो हुआ...

मोटी रकम मिलने के बाद भी स्मृति ईरानी ने ठुकरा दिया था पान मसाला का ऐड, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -