अभिषेक ने तकिये से दबा दिया बेबिका का मुंह और फिर जो हुआ...
अभिषेक ने तकिये से दबा दिया बेबिका का मुंह और फिर जो हुआ...
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क हुआ तथा इसके चलते बेबिका धुर्वे नॉमिनेट हुईं। बेबिका ने इस बात पर अपना गुस्सा अभिषेक मल्हान पर निकाला। वह नॉमिनेट होने के पश्चात् बाथरूम एरिया में गईं जहां अभिषेक और मनीषा रानी होते हैं। फिर बेबिका, अभिषेक से बोलती हैं कि तूने नॉमिनेशन टास्क में अपना निजी मुद्दा निकाला। अभिषेक इस बात से मना करते हैं। बेबिका बोलती हैं कि तुझे पता है मैं बहुत मजबूत हूं। मैं तेरे लिए टफ कॉम्पटीशन हूं। तो इस पर अभिषेक बोलते हैं कि मैं तुम्हें कॉम्पटीशन मानता ही नहीं। मैंने फेयर करने का प्रयास, किन्तु यदि  तुम्हें लगा तो लगा।

तत्पश्चात, बेबिका, अभिषेक का हाथ पकड़ती हैं तो अभिषेक बोलते हैं कि मुझे पसंद नहीं कोई लड़की मुझे छुए। तो वह बोलती हैं कि मैं टच नहीं कर रही। मैं मार रही हूं। फिर बेबिका, कुशन से अभिषेक को मारती हैं तो अभिषेक भी उनको मारते हैं। फिर बेबिका, अभिषेक के पैर पकड़ लेती हैं तो अभिषेक उनके ऊपर ही बैठ जाते हैं। बेबिका फिर मनीषा को बुलाती हैं कि मनीषा देख ये मेरे ऊपर बैठ गया है तो मनीषा, अभिषेक को उठने के लिए बोलती हैं। मगर अभिषेक नहीं मानते एवं कुशन से फिर बेबिका के सिर पर मारते हैं।

बेबिका बोलती हैं कि तू मेरे पेट पर बैठा है, मेरे को सांस चढ़ रही है रुक। अभिषेक बोलते हैं कि सॉरी बोल, तो बेबिका मना कर देती हैं। फिर अभिषेक, बेबिका के मुंह पर तकिया रखते हैं तथा मजाक करते हुए बोलते हैं कि बिग बॉस एक प्रतियोगी कम हो गया है। वैसे बता दें कि इस बार बेबिका, मनीषा रानी, फलक नाज, पूजा भट्ट एवं अविनाश सचदेव घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हैं।

ये एक्ट्रेस होगी अगली नागिन? प्रोमो में दिखी झलक

बिग बॉस OTT 2 से अब बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, एविक्शन नहीं कुछ और ही है वजह

बच्चे को लेकर घर पहुंचे शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़, देखकर फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -