'शादी के 4 सालों में मेरे पति ने सबके साथ S*** किया', इस एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए लोगों के होश
'शादी के 4 सालों में मेरे पति ने सबके साथ S*** किया', इस एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए लोगों के होश
Share:

मंदाना करीमी का एक बयान इन दिनों ख़बरों में छाया हुआ है। जो उन्होंने वर्ष 2022 में कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप में बताया था। उन्होंने बताया था कि उनके पति के जिन-जिन लोगों के साथ फिजिकल रिलेशन रहे हैं वह उन सबको जानती हैं। इतना ही नहीं, मंदाना ने अपने ससुराल वालों के बारे में भी चौंकाने वाले खुलासा किए थे।

मंदाना ने शो की दूसरे प्रतियोगी अजमा से चर्चा करते हुए कहा था, "मैंने 27 साल की उम्र में शादी कर ली थी। हमने ढाई वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर सगाई कर ली। सगाई के पश्चात् हम सात महीने तक एक खूबसूरत रिलेशनशिप में रहे और फिर शादी कर ली। सबकुछ सही चल रहा था मगर, शादी के बाद चीजें बिगड़ती चली गईं तथा शादी के कुछ वक़्त पश्चात् ही मुझे उनसे अलग होना पड़ा।"

आगे मंदाना ने बताया था, "तलाक तो वर्ष 2021 में हुआ था। मगर, हम दोनों अलग काफी पहले हो गए थे। दरअसल, शादी के बाद भी मेरा पति सबके साथ सोता था। वह जिन-जिन के साथ सोया मैं उन सभी को जानती हूं। इतना ही नहीं, मेरे ससुराल वालों ने भी मुझे बहुत परेशान किया। पहले तो वे लोग मेरा बहुत सपोर्ट करते थे। मगर, शादी के पश्चात् सबकुछ बदल गया। वे लोग मुझसे बोलते थे कि मैं केवल सलवार कमीज पहन सकती हूं। वे मुझे मंदिर के सामने बैठा देते थे। मुझे अकेले घर से बाहर तक नहीं जाने देते थे।' बता दें, वर्ष 2017 में गौरव गुप्ता से शादी करने के 6 महीने पश्चात् ही मंदाना उनसे अलग हो गई थीं। उन्होंने गौरव और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाते हुए मुकदमा भी दर्ज कराया था। उन्होंने गौरव पर ये आरोप भी लगाए थे कि शादी से उन्होंने धर्म परिवर्तन कराया था। 

मोटी रकम मिलने के बाद भी स्मृति ईरानी ने ठुकरा दिया था पान मसाला का ऐड, खुद बताई वजह

इंस्टाग्राम के इस फीचर्स से आज भी अनजान है कई लोग

ये एक्ट्रेस होगी अगली नागिन? प्रोमो में दिखी झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -