बिग बॉस 17 के घर से बेघर हुआ ये सदस्य, नाम सुनकर लगेगा झटका
बिग बॉस 17 के घर से बेघर हुआ ये सदस्य, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में फैमिली वीक के बाद हैरान करने वाला एविक्शन हुआ है। फिनाले के इतने नजदीक आने के बाद बिग बॉस 17 का एक प्रतियोगी बाहर हो गया है। ये वो प्रतियोगी है जिसका नाम सुनकर आपको झटका लग सकता है। दरअसल, जब नॉमिनेशन में अरुण, आयशा, मुनव्वर, विक्की, समर्थ, मन्नारा एवं अभिषेक का नाम सामने आया था तब सोशल मीडिया पर यह अनुमान लगाया जा रहा था कि इस बार अरुण या आयशा में से कोई एक बेघर हो सकता है। मगर, ऐसा नहीं हुआ।

बिग बॉस के फैन पेज 'द खबरी' के अनुसार, समर्थ जुरेल इस सप्ताह बिग बॉस 17 के घर से बेघर होंगे। अभी तक इस बात की खबर नहीं मिल पाई है कि ये एविक्शन जनता के वोट्स के आधार पर हुआ है या नहीं। हालांकि, 'ग्लैमवर्ल्ड टॉक्स' ने ट्वीट कर ये अवश्य बताया कि करण जौहर ने वीकेंड का वार पर किसी भी प्रतियोगी को एलिमिनेट नहीं किया। जब वह वीकेंड का वार खत्म करके चले गए तत्पश्चात, समर्थ को घर से बेघर किया गया। 

करण जौहर ने वीकेंड का वार के चलते विक्की जैन को खरीखोटी सुनाई। करण जौहर की बातें सुन विक्की भड़क गए तथा उन्होंने अंकिता पर अपना गुस्सा निकाला। विक्की को ये बात पंसद नहीं आई कि अंकिता के कारण उनके परिवार की इमेज खराब हो रही है। ऐसे में उन्होंने अंकिता से कई सारे सवाल किए। 

आयशा ने बिगाड़ा मुनव्वर फारूकी का गेम, नाजिला के बाद इस लड़की का नाम आया सामने

बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की से तलाक लेगी अंकिता लोखंडे, खुद पति से कह डाली ये बड़ी बात!

'अंकिता लोखंडे से शादी इसलिए की थी ताकि विक्की मशहूर हो सके', एक्ट्रेस की सास का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -