बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की से तलाक लेगी अंकिता लोखंडे, खुद पति से कह डाली ये बड़ी बात!
बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की से तलाक लेगी अंकिता लोखंडे, खुद पति से कह डाली ये बड़ी बात!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस हाउस में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की खट्टी-मीठी नोंकझोक प्रशंसकों को काफी पसंद आती है। लेकिन कई लोगों ने कपल के झगड़े को बहुत सीरियस भी ले लिया है। फैमिली वीक में जब अंकिता-विक्की की मांओं ने शो में एंट्री ली, तो कपल से यही कहा कि लड़ाई में भी भाषा की मर्यादा का ध्यान रखो।

सास और मां से फीडबैक प्राप्त होने के पश्चात् अंकिता थोड़ी दुखी दिखाई दी। अंकिता को ऐसा महसूस हुआ कि कोई उन्हें समझने का प्रयास नहीं कर रहा है और सभी को लगता है कि सारी गलती उनकी है। फिर वो, विक्की के साथ गार्डेन एरिया में बैठकर अपने दिल की बात बोलती नजर आई। अंकिता इतनी परेशान हुईं कि उन्होंने विक्की से ब्रेक तक के लिए पूछा डाला। अंकिता, विक्की से बात करते हुए बोलती हैं- मैंने सभी को बहुत प्यार किया है। यदि कोई मुझ पर ही सवाल उठाएगा, तो चीजों का मुझ पर असर होगा। विक्की बोलते हैं कि 'लोग क्या सोचते हैं इससे हमें फर्क नहीं पड़ना चाहिए।'

अंकिता ने कहा- 'मुझे फर्क पड़ता है। ऐसा लग रहा है कि कोई मुझे समझ नहीं पाया। मैं दिन ब दिन चिढ़ चढ़ी होती जा रही हूं।' इस पर विक्की ने कहा- 'मुझे ऐसा लगता है कि तेरे बहुत ओपिनियन हैं। मेरे से बात कर। तू बस मुंह बनाती रहती है। ऐसा लगता है कि क्यों ऐसी कर रही है। मैं तो ऐसे नहीं करता। इस पर अंकिता बोलती हैं कि 'तुझे ब्रेक चाहिए'? अंकिता की बात सुनकर विक्की हैरान हो जाते हैं। अब शो खत्म होने के बाद अंकिता-विक्की अपने रिश्ते को किस प्रकार सुधारते हैं। वो देखने वाली बात होगी है।

'अंकिता लोखंडे से शादी इसलिए की थी ताकि विक्की मशहूर हो सके', एक्ट्रेस की सास का चौंकाने वाला खुलासा

समर्थ के पापा ने बेटे को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को दी ये सलाह

'9 साल की उम्र में हुई थीं मोलेस्ट', बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -