'अंकिता लोखंडे से शादी इसलिए की थी ताकि विक्की मशहूर हो सके', एक्ट्रेस की सास का चौंकाने वाला खुलासा
'अंकिता लोखंडे से शादी इसलिए की थी ताकि विक्की मशहूर हो सके', एक्ट्रेस की सास का चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फैमिली वीक में अंकिता लोखंडे की सास के आने के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं। घर से निकलने के बाद विक्की जैन की मां रंजना जैन ने कई इंटरव्यूज दिए। इनमें उन्होंने जो बातें बोलीं इसके बाद उन्हें फिर से 'खराब सास' मानकर ट्रोल किया जा रहा है। बहू अंकिता की जिन बातों पर नाराजगी है उन पर वह खुलकर बोल रही हैं। इससे पहले रिऐलिटी शो के अंदर विक्की जैन के बर्ताव को भी अंकिता लोखंडे के प्रशंसक रेड फ्लैग मानते रहे हैं। उन्होंने एक बार बोला था कि अंकिता लोखंडे उनका इनवेस्टमेंट हैं। जब विक्की की मां से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कुछ ऐसा बोला जो कि और भी हैरतंअगेज था। उन्होंने कहा कि हिरोइन को पाना है तो खर्च तो होता ही है। 

अंकिता लोखंडे की सासू मां जब पहली बार बिग बॉस में आई थीं तो उनकी तुलना ललिता पवार जैसी सास से की जा रही थी। इस बात का उन्हें बुरा भी लगा। अब फिर से उनके कुछ बयानों की आलोचना हो रही है। विक्की के इनवेस्टमेंट वाले कमेंट पर रंजना जैन ने कहा, हिरोइन को पाना है तो मेहनत तो करनी पड़ती है, आसानी से तो नहीं आ जाती। इनवेस्टेमेंट तो बहुत करना पड़ता है तब जाके वो मिलती है। और बहुत पैसा भी लगवाना पड़ता है तब नखरे पूरे होते हैं। बहुत नखरे होते हैं।

शादी इसलिए की थी क्योंकि ऐसे प्लैटफॉर्म पर आम लड़की थोड़े ही ला पाती। अंकिता ही ला पाई न उसको। स्मार्ट जोड़ी में गए। आम लड़की से कर देते तो वो कहां बेचारी ले जा पाती उसको। हमारे पास तो ढेर लड़कियां थीं। हमने कहा नहीं, जो विक्की कहेगा वही होगा। भैया तूने पसंद की है तू देख। अंकिता लोखंडे की सास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस पर लोगों ने कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, लग रहा है आंटी को पता नहीं है कि रिकॉर्डिंग हो रही है। एक ने लिखा है, इतना सच बोलती हैं वैसे आंटी। एक शख्स का कमेंट है, मुझे अंकिता के लिए दुख हो रहा है, इसीलिए वह हर वक्त सुशांत को मिस करती रहती है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

'9 साल की उम्र में हुई थीं मोलेस्ट', बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला खुलासा

बहन मनारा के लिए बिग बॉस देखती है प्रियंका चोपड़ा, कजिन बोली- 'हमारी फैमिली...'

'सक्सेस मिल रही थी, तो लोग उसके कान भर रहे थे...', सुशांत संग ब्रेकअप पर बोली अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -