आयशा ने बिगाड़ा मुनव्वर फारूकी का गेम, नाजिला के बाद इस लड़की का नाम आया सामने
आयशा ने बिगाड़ा मुनव्वर फारूकी का गेम, नाजिला के बाद इस लड़की का नाम आया सामने
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का ये सीजन फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है. जैसे-जैसे शो के फिनाले की दिनांक पास आ रही है. वैसे बिग बॉस हाउस में नया तूफान देखने को मिल रहा है. नए एपिसोड में मुनव्वर फारूकी और आएशा खान का रिलेशनशिप प्रतियोगियों के बीच चर्चा का मुद्दा रहा. मुनव्वर ने माना कि उन्होंने आएशा को प्यार में धोखा दिया है. उन्होंने अपनी गलती की माफी भी मांगी. साथ ही ये भी बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला से उनका ब्रेकअप क्यों हुआ. 

बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारूकी अपने रिलेशनशिप्स को लेकर ख़बरों में हैं. आएशा ने मुनव्वर पर एक साथ दो-दो लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था. मुनव्वर ये बात मान चुके हैं कि वो एक समय पर नाजिला और आएशा दोनों को डेट करते थे. नए एपिसोड में आएशा और मुनव्वर के बीच इन चीजों को लेकर बहुत बहस हुई. गुस्से में आएशा ने मुनव्वर की जिंदगी के वो राज खोल दिए, जो शायद ही अब तक किसी को पता थे. फिर मुनव्वर ने रोते हुए सभी प्रतियोगियों को अपनी आपबीती सुनाई. मुनव्वर ने आएशा और नाजिल संग रिलेशनशिप का सच बताया. मुनव्वर ने बताया नाजिला ने पहले उन्हें धोखा दिया था. इसके कारण उन्होंने किसी और के साथ रहकर फिर नाजिला को चीट दिया. मुनव्वर ने ये भी कहा कि नाजिला धमकी देती थी कि अगर मुनव्वर उन्हें छोड़कर गए, तो वो उन्हें बर्बाद कर देंगी. मुनव्वर कहते हैं कि नाजिला उनके बेटे के साथ नहीं रहना चाहती थीं और उन्होंने उनकी बहन को लेकर गंदे कमेंट्स भी किए. इसलिए उनका ब्रेकअप हो गया. 

नाजिला से ब्रेकअप के पश्चात मुनव्वर, आएशा के साथ हैंगआउट करने लगे. दोनों रिलेशनशिप में थे, जिसे उन्होंने कभी आधिकारिक नहीं किया. मुनव्वर ने बताया कि वो आएशा से शादी करना चाहते हैं, मगर उनके घरवाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे. फिर मुनव्वर ने किसी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को रिश्ता भेजा. जिससे उनकी बात नहीं पाई. बताया जा रहा है कि मुनव्वर ने जिस इंफ्लुएंसर को रिश्ता भेजा था. वो अंजलि अरोड़ा हैं. हालांकि, ये बात कितनी सच है. वो तो अंजलि ही बता सकती हैं. आएशा ने जिस प्रकार मुनव्वर का सच दुनिया के सामने रखा, उससे सभी हैरान हैं. हालांकि, मुनव्वर ने अपना बचाव करते हुए एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला पर पूरा बम फोड़ दिया. स्टैंडअप कॉमेडियन के आरोपों के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा की है. नाजिला ने लिखा कि 'शर्म की बात है कि लोग अपने बचाव के लिए झूठ बोलते हैं.'

'अंकिता लोखंडे से शादी इसलिए की थी ताकि विक्की मशहूर हो सके', एक्ट्रेस की सास का चौंकाने वाला खुलासा

समर्थ के पापा ने बेटे को छोड़ बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को दी ये सलाह

'9 साल की उम्र में हुई थीं मोलेस्ट', बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -