'ये नेटवर्किंग का बिजनेस है, स्पीकर बेचने का धंधा थोड़ी है', अमन गुप्ता पर भड़के अनुपम मित्तल
'ये नेटवर्किंग का बिजनेस है, स्पीकर बेचने का धंधा थोड़ी है', अमन गुप्ता पर भड़के अनुपम मित्तल
Share:

टीवी के चर्चित शो ‘शार्क टैंक इंडिया 3’ के नए एपिसोड में अनुपम मित्तल, नमिता थापर, अमन गुप्ता के साथ शार्क रितेश अग्रवाल एवं अमित जैन भी सम्मिलित हुए थे. इन 5 शार्क्स के सामने पेश हुईं बिजनेस डील में से एक डील थी ऑनलाइन विवाद सुलझाने वाले (ODR) डिजिटल प्लेटफार्म की. दरअसल, ये डिजिटल प्लेटफॉर्म कोर्ट के बाहर लोगों की परेशानी पर समाधान ढूंढ़ने वाला एक कानूनी मंच है तथा उन्होंने शार्क्स से 1 प्रतिशत इक्विटी के लिए 1 करोड़ रुपये मांगे. ‘शार्क टैंक इंडिया’ में पहली बार पेश होने वाली इस कानूनी डील को अपनी ओर लाने के लिए शार्क इतने उत्सुक थे कि इस बीच उनका आपस में झगड़ा भी हो गया.

पिचर का प्रेजेंटेशन समाप्त होते ही सबसे पहले अमन गुप्ता एवं नमिता ने उन्हें एक ऑफर दिया. इन दोनों के पश्चात् अमित जैन ने भी उनकी ओर से अधिवक्ताओं की इस कंपनी को एक डील ऑफर की. कुछ वक़्त बाद रितेश भी नमिता और अमन के साथ जुड़ गए तथा अनुपम मित्तल ने अमित जैन से हाथ मिलाया. पिचर को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास करते हुए अमन ने उन्हें कहा, “हमने बीते 14 महीने बड़ी-बड़ी अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों के साथ काम किया है तथा उन्हें संभाला है, इसलिए हम आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे.” अमन की बातें सुनकर अनुपम ने उन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “ये नेटवर्किंग का बिजनेस है. ये कोई ऑडियो, स्पीकर बेचने का धंधा थोड़ी है! हमेशा की भांति अमन ने भी अनुपम पर निशाना साधते हुए पिचर से कहा कि आप ये देखकर फैसला कीजिए कि कौन शांति से काम ले रहा है और कौन अपना आपा खो रहा है.”

वही बहुत बातचीत करने के बाद कंपनी ने अमन, रितेश एवं नमिता के साथ डील करने का निर्णय लिया. उनके फैसले से खुश होकर अमन एवं नमिता दोनों ने उन्हें कहा, “आपने बड़ा सही विकल्प चुना है तथा आपको इस फैसले पर कभी भी कोई पछतावा नहीं होगा.” डील अपने नाम होने के पश्चात् अमन ने फिर एक बार अनुपम की टांगखिंचाई की तथा कहा, “कोई बोल रहा था कि मैं टेक का किंग हूं. ओह हो, उनके लिए मुझे बुरा लगा.”

जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -