जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा
जब बॉलीवुड की इस अदाकारा के लिए सिक्योरिटी में खड़े हो गए थे सलमान खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा रवीना टंडन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर ख़बरों में हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसे सलमान खान ने भी साझा किया। वहीं इसी बीच एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि सलमान खान एवं संजय दत्त ने उन्हें फिल्म के सेट पर कैसे सुरक्षित महसूस कराया था। रवीना ने अपने पुराने दिनों में महिलाओं की सिक्योरिटी को लेकर बात की है।

रवीना टंडन ने कहा कि पहले फिल्मों के सेट पर महिलाओं के लिए काम करने का माहौल कैसा हुआ करता था। उन्होंने आज के मुकाबले में कामकाजी माहौल एवं महिलाओं की सुरक्षा पर चर्चा की। दरअसल, रवीना से पूछा गया कि जब फिल्मों में एक्ट्रेस कम हुआ करती थीं, तो सुरक्षा के लिहाज से क्या उन्हें उनके को-एक्टर या टीम सपोर्ट करती थी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि एक बार सलमान खान एवं संजय दत्त उनकी सुरक्षा के लिए तुरंत खड़े हो गए थे।

इसके अतिरिक्त रवीना टंडन ने उस समय को याद किया जब वो डलहौजी में शूटिंग कर रहे थी। उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा, “एक बार पूरी टीम ने उन्हें एवं सुनील शेट्टी को उपद्रवियों से बचाने के लिए हाथों में रॉड ले ली थी तथा सब एक साथ एक परिवार की भांति खड़े हो गए थे, जब भी किसी को आवश्यकता होती थी, तब सभी लोग एक साथ खड़े हो जाते थे।” इसके अतिरिक्त उन्होंने पहले के मुकाबले में अब की सिक्योरिटी को लेकर कहा कि पहले के मुकाबले आज बहुत सुधार हो गया है। मगर अभी भी इस पर थोड़ा और ध्यान देने की आवश्यकता है। बात यदि उनकी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ की करें, ये OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में रवीना पहली बार वकील के किरदार में दिखाई देगी।

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग

घर की फिल्मों के लिए एक्सट्रा फीस लेते हैं सलमान खान, अरबाज ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -